पत्नी और मायके वालों पर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज होगा

पत्नी पर अवैध संबंध का विरोध करने तथा उसकी व उसके मायके वाले की नगदी संबंधी मांग पूरी नहीं करने पर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। मामले में सीजेएम ने पत्नी सहित छह आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:30 PM (IST)
पत्नी और मायके वालों पर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज होगा
पत्नी और मायके वालों पर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज होगा

बिजनौर, जेएनएन : पत्नी पर अवैध संबंध का विरोध करने तथा उसकी व उसके मायके वाले की नगदी संबंधी मांग पूरी नहीं करने पर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर सीजेएम विमल त्रिपाठी ने पत्नी सहित छह आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

थाना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव पुरुषोत्तमपुर उर्फ थैपुर निवासी नसीमा ने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में लिखा कि उसके पुत्र अब्दुल रब ने फरीदा पुत्री यूसुफ के साथ निकाह किया था। निकाह के बाद अब्दुल रब को उसके ससुराल वाले मुंबई ले गए तथा उसे घरजमाई बनाकर रखा। आरोपित पत्नी फरीदा व उसके मायके के युसुफ, हसीना, अल्ताफ, इस्माइल आदि अब्दुल रब को तंग और परेशान करते थे तथा उससे रुपयों की मांग करते थे। नसीमा ने अपने पुत्र की खुशी के लिए कई बार उन्हें हजारों रुपये दे दिए, लेकिन आरोपितों न उसके पुत्र का उत्पीड़न बंद नहीं किया। आरोप लगाया कि फरीदा के किसी से अवैध संबंध भी थे। आरोप लगाया कि 17 अप्रैल 2021 को उसका पुत्र अब्दुल रब अपनी पत्नी और उसके स्वजनों के साथ गांव आने वाला था, लेकिन वह नहीं आया। आरोप लगाया कि उक्त आरोपितों ने अब्दुल रब की हत्या कर उसके शव को कहीं छुपा दिया है। सीजेएम विमल त्रिपाठी ने आरोपित पत्नी फरीदा व उसके मायके के युसुफ, हसीना, अल्ताफ, इस्माइल पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष कोतवाली देहात को दिए हैं।

लापता बालक का सुराग नहीं

मंडावर : कुछ दिन पूर्व लापता हुए किशोर का कोई सुराग नहीं लग सका है। इस मामले में मंडावर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंडावर कस्बे के मोहल्ला अफगानान निवासी नीता ने पुलिस को तहरीर में लिखा कि उसका 14 वर्षीय पुत्र चिटू मोहल्ला शाहविलायत स्थित जुमेरात के मेले में घूमने गया था। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है। संसू

chat bot
आपका साथी