हिस्ट्रीशीटर की हत्या के आरोपित पत्नी व ससुर गिरफ्तार

चांदपुर के गांव सदनपुर में हुई हिस्ट्रीशीटर विकास उर्फ बॉबी ढाका की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी व ससुर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:36 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर की हत्या के आरोपित पत्नी व ससुर गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर की हत्या के आरोपित पत्नी व ससुर गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन: गांव सदनपुर में हुई हिस्ट्रीशीटर विकास उर्फ बॉबी ढाका की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी व ससुर को गिरफ्तार किया है। पत्नी व ससुर के इशारे पर बॉबी को साढ़ू व साढू के भाई ने गोली मारी थी।

रविवार सुबह शुगर मिल चौकी क्षेत्र के गांव सदनपुर के जंगल में विकास उर्फ बॉबी ढाका पुत्र भूदेव सिंह निवासी शादीपुर मिलक थाना शिवालाकलां का गोली लगा शव बरामद हुआ था। मृतक के चाचा टेकचंद सिंह बॉबी की पत्नी सविता, ससुर रामपाल सिंह निवासी तौफापुर, साढू मोनू व उसका भाई सोनू पुत्र महेंद्र निवासी जूडी थाना बिजनौर ने मिलकर उसकी हत्या की। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि नामजद पत्नी व ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बॉबी सविता के साथ मारपीट करता था। 12 अक्टूबर की रात भी उसने सविता के साथ मारपीट की। उसके बाद वह, अपने दूसरे दामाद मोनू व उसके भाई सोनू को लेकर शादीपुर पहुंचे और बॉबी को बात करने के लिए गाड़ी में बैठा लिया। उसके कुछ देर बाद ही वह उनसे गाली-गलौज करने लगा। बताया कि पत्नी व सुसर के कहने पर ही मोनू व उसके भाई ने बॉबी को गोली मारी। शव सदनपुर के जंगल में छिपा दिया। वहीं, कार व मृतक की चप्पल भी छिपा दी। थाना प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि चप्पल बरामद कर ली है।

--------

chat bot
आपका साथी