दूल्हे की कार से गिरी दीवार, मारपीट

बिजनौरजेएनएन। किरतपुर के मोहल्ला ढोलकियान में शनिवार रात दूल्हे की कार से एक युवक की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:23 PM (IST)
दूल्हे की कार से गिरी दीवार, मारपीट
दूल्हे की कार से गिरी दीवार, मारपीट

बिजनौर,जेएनएन। किरतपुर के मोहल्ला ढोलकियान में शनिवार रात दूल्हे की कार से एक युवक की दीवार गिर गई। इसको लेकर बारातियों और दूसरे पक्ष में जमकर मारपीट हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घंटों हंगामे के बाद देर रात समझौता होने पर दुल्हन को विदा किया गया।

किरतपुर के ढोलकियान निवासी मास्टर अब्दुल्ला की लड़की की बारात बिजनौर थाना क्षेत्र के ग्राम दारानगर गंज से आई थी। शादी समारोह शांतिपूर्वक संपन्न हो चुका था। शनिवार देर शाम बारात की विदाई की हो गई थी। दूल्हे की गाड़ी मोहल्ला ढोलकियान निवासी एक युवक की दीवार से टकरा गई। इससे मकान की दीवार गिर गई। इस बात को लेकर मकान स्वामी भड़क गया। दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मोहल्ले वासियों और बारातियों में लाठी डंडे चल गए।

बारातियों को काफी चोटें आई । बाराती अ•ाहरुद्दीन ने शादाब, अकरम, रिया•ा आदि के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि देर रात मोहल्ले के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया है। थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में कुछ विवाद हुआ था। स्थानीय लोगों ने सुलह करा दी।

chat bot
आपका साथी