राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव रखकर ग्रामीणों ने दिया धरना

गांव नगला पिथौरा निवासी युवक का शव गांव में पहुंचने पर कोहराम मच गया। युवक के शव को लेकर ग्रामीण राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठ गए। पुलिस द्वारा शासन से उचित मुआवजा दिलाए जाने की आश्वासन के बाद युवक का अंतिम संस्कार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:27 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:27 PM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव रखकर ग्रामीणों ने दिया धरना
राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव रखकर ग्रामीणों ने दिया धरना

बिजनौर, जेएनएन। गांव नगला पिथौरा निवासी युवक का शव गांव में पहुंचने पर कोहराम मच गया। युवक के शव को लेकर ग्रामीण राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठ गए। पुलिस द्वारा शासन से उचित मुआवजा दिलाए जाने की आश्वासन के बाद युवक का अंतिम संस्कार किया गया।

क्षेत्र के गांव नगला पिथौरा निवासी 20 वर्षीय राजीव को बदमाशों ने करीब 27 दिन पूर्व गोली मारकर घायल कर दिया था। गंभीर रूप घायल राजीव का दिल्ली में उपचार चल रहा था। 27 दिन की जद्दोजहद के बाद आखिरकार राजीव ने दम तोड़ दिया। रविवार देर रात राजीव का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों की आंखे नम हो गई। वहीं, सोमवार को ग्रामीण राजीव का शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर धरने पर बैठ गए। ग्रामीण के राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठने से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

थाना प्रभारी नजीबाबाद दिनेश गौड़, मंडावली थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़, मोटा महादेव चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण युवक के स्वजन उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग पर अड़ गए। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने बताया कि पुलिस सभी हत्यारों को जेल भेजा जा चुका है। शासन की ओर से उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास किए जाने के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और राजीव का अंतिम संस्कार किया गया। कुआंखेड़ी के जंगल से पकड़ी अवैध शराब

बढ़ापुर: गांव कुआंखेड़ी के जंगल में छापेमारी कर पुलिस ने 50 लीटर अवैध कच्ची शराब व 1200 लहन सहित उपकरण बरामद किए हैं। अवैध शराब के संलिप्त आरोपित पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।

गांव कुआंखेड़ा के जंगल में अवैध कच्ची शराब की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस को मौके से करीब 50 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण और 1200 लीटर लहन मिला। पुलिस ने लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया, जबकि पुलिस की छापेमारी के दौरान अवैध कच्ची शराब के धंधे में संलिप्त कुआंखेड़ा निवासी बूद्ध सिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी