खुली बैठक नहीं करने पर भड़के ग्रामीण

नजीबाबाद क्षेत्र के गांव रामनगर के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व ग्राम सचिव पर बगैर खुली बैठक के प्रस्ताव करने और अपने पक्ष के लोगों को नियुक्त करने पर नाराजगी व्यक्त की। ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जांच कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:35 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:35 AM (IST)
खुली बैठक नहीं करने पर भड़के ग्रामीण
खुली बैठक नहीं करने पर भड़के ग्रामीण

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद क्षेत्र के गांव रामनगर के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व ग्राम सचिव पर बगैर खुली बैठक के प्रस्ताव करने और अपने पक्ष के लोगों को नियुक्त करने पर नाराजगी व्यक्त की। ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जांच कराने की मांग की।

तहसील के ग्राम पंचायत रामनगर के सुबोध त्यागी, नेमीशरण, लाल सिंह, प्रदीप कुमार के नेतृत्व में ग्रामीण एसडीएम कार्यालय पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि हाल ही गांव सामुदायिक शौचालय की निगरानी महिला नियुक्ति बगैर खुली बैठक कर की है। गांव में मनरेगा के तहत नाले की सफाई कराई, लेकिन नाले गंदगी से अटे हैं। मनरेगा श्रमिकों अपने निजी कार्य पर लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने एसडीएम से जांच कराकर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में किरन देवी, मंदीप कुमार, दीपाली, राजू, नरोत्तम त्यागी, अमित कुमार, ओमपाल, ललित कुमार, सलौनी, संतोष, बीना, विनीता, सविता, पूनम त्यागी, सवेंद्र कुमार आदि ग्रामीण मौजूद रहे। पालीथिन पकड़ी

नजीबाबाद: नगरपालिका परिषद की ओर से पालीथिन के खिलाफ अभियान चलाया गया। नगर पालिका के राजस्व निरीक्षक विपिन चौहान व खाद्य निरीक्षक अनिल चौहान के नेतृत्व में गठित टीम ने बाजार कल्लूगंज, चौक बाजार में छापेमारी की। टीम ने प्रतिष्ठानों से पांच किलो पालीथिन व चार हजार रुपये से अधिक जुर्माना वसूला। अधिकारियों ने बाजार में अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने व्यापारियों से पालीथिन का प्रयोग नहीं करने की भी अपील की है। बैठक दो अगस्त को

नजीबाबाद: जनकल्याण एवं विकास समिति आगामी दो अगस्त को आदर्शनगर स्थित शिव धर्मशाला में बैठक आयोजित करेगी। प्रकाश वीर त्यागी ने जानकारी देते हुए कहा कि बैठक में पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल हो।

chat bot
आपका साथी