ग्रामीणों ने मंडावली थाने पर किया हंगामा

युवती की संदिग्ध हालात में मौत के तीन दिन बाद स्वजन को पुत्री का सुसाइड नोट मिला तो वह हतप्रभ रह गए। सुसाइड नोट में युवती ने गांव के ही युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर युवती के स्वजन के साथ ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:47 PM (IST)
ग्रामीणों ने मंडावली थाने पर किया हंगामा
ग्रामीणों ने मंडावली थाने पर किया हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। युवती की संदिग्ध हालात में मौत के तीन दिन बाद स्वजन को पुत्री का सुसाइड नोट मिला तो वह हतप्रभ रह गए। सुसाइड नोट में युवती ने गांव के ही युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर युवती के स्वजन के साथ ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती की 24 जुलाई को मौत हो गई थी। स्वजन ने युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। बताया जा रहा है कि बुधवार को युवती के स्वजन को युवती द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला, जिसमें युवती द्वारा गांव के ही एक युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात कही गई। इसके बाद स्वजन और कई ग्रामीण एकत्र होकर प्रदर्शन करते हुए मंडावली थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। थानाध्यक्ष ने हिमांशु चौहान ने ग्रामीणों को शांत किया और उनके हंगामे का कारण पूछा। युवती के स्वजन ने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराते हुए आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई के आश्वासन के बावजूद गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा जारी रखा। जिस पर आसपास के थानों से पुलिस बल मंडावली थाने पर बुला लिया गया। कुछ ही देर में पहुंचे सीओ गजेंद्रपाल सिंह ने भी ग्रामीणों की बात सुनी और थानाध्यक्ष को आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

थानाध्यक्ष हिमांशु चौहान ने कहा कि युवती के स्वजन की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं, युवती की मौत के संबंध में उसके स्वजन द्वारा थाने पर कोई जानकारी नहीं देने, भीड़ के रूप में थाने पर पहुंचकर हंगामा करने को भी गंभीरता से लेते हुए युवती के स्वजन और कई ग्रामीणों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी