बूंदरा खुर्द में छत से गिरकर ग्रामीण की मौत

बास्टा क्षेत्र के गांव बूंदरा खुर्द में एक ग्रामीण की छत से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार को ही मृतक के पिता की तेरहवीं का कार्यक्रम था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:22 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:22 PM (IST)
बूंदरा खुर्द में छत से गिरकर ग्रामीण की मौत
बूंदरा खुर्द में छत से गिरकर ग्रामीण की मौत

बिजनौर, जेएनएन। बास्टा क्षेत्र के गांव बूंदरा खुर्द में एक ग्रामीण की छत से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार को ही मृतक के पिता की तेरहवीं का कार्यक्रम था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर इत्तेफाकन हादसा दर्ज कर लिया है।

गांव निवासी सूबे सिंह खेती का कार्य करता था। पिछले दिनों उसके पिता अनूप सिंह की मौत हो गई थी और सोमवार को उनकी तेरहवीं का कार्यक्रम था। जिसके चलते रविवार को ही अधिकांश रिश्तेदार उनके यहां आ गए थे। रात्रि के समय रिश्तेदार व सूबे सिंह छत पर सो रहा था। रात करीब तीन बजे वह अचानक छत से गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद स्वजन व रिश्तेदार तत्काल उसे चिकित्सक के यहां ले गए, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की गांव में हत्या हो गई है। जिस पर सीओ शुभ सुचित, कार्यवाहक एसओ उदयवीर सिंह पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पूछताछ में जानकारी मिली कि सूबे सिंह शराब पीने का आदी था। संभावना जताई जा रही है कि वह नशे में छत से नीचे गिरा। एसओ ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अचानक घर में हादसा हुआ। वहीं, मृतक के पुत्र प्रशांत की तहरीर पर इत्तेफाकन हादसा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी