अधिकारी बनकर आए व्यक्ति के खिलाफ ग्रामीणों का हंगामा

रेहड़ क्षेत्र के हसनपुर गांव में एंबेसडर कार से अधिकारी बनकर मतदान केंद्र के अंदर आए एक व्यक्ति के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि वह व्यक्ति प्रधान पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करा रहा है। वह मतदान केंद्र के अंदर ही कुर्सी डालकर बैठ गया। बाद में लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एंबेसडर कार को कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:57 PM (IST)
अधिकारी बनकर आए व्यक्ति  के खिलाफ ग्रामीणों का हंगामा
अधिकारी बनकर आए व्यक्ति के खिलाफ ग्रामीणों का हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। रेहड़ क्षेत्र के हसनपुर गांव में एंबेसडर कार से अधिकारी बनकर मतदान केंद्र के अंदर आए एक व्यक्ति के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि वह व्यक्ति प्रधान पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करा रहा है। वह मतदान केंद्र के अंदर ही कुर्सी डालकर बैठ गया। बाद में लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एंबेसडर कार को कब्जे में ले लिया है।

सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान रेहड़ थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के प्राथमिक स्कूल में संवेदनशील मतदान केंद्र के तीन बूथों पर मतदान चल रहा था। ग्रामीणों का आरोप है कि मतदान के दौरान एंबेसडर कार से अधिकारी बनकर एक व्यक्ति वहां पहुंचा और बूथ संख्या 67 में केंद्र के अंदर जाकर कुर्सी पर बैठ गया। ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने मतदान केंद्र के अंदर कुर्सी पर बैठे व्यक्ति पर प्रधान पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। उसे पकड़ कर मतदान केंद्र से बाहर ले आए।

ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे, ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। बूथ संख्या 67 के पीठासीन अधिकारी दिनेश कुमार ने आरोपित व्यक्ति के मतदान केंद्र के अंदर आकर कुर्सी पर बैठने की पुष्टि की है, जबकि उस व्यक्ति के प्रधान पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने के आरोप को गलत बताया है।

प्रशिक्षु सीओ डा. गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि एंबेसडर कार को कब्जे में ले लिया गया है। व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने प्रधान पद के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने के आरोप को गलत बताया है।

chat bot
आपका साथी