अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत

छाछरी-जलीलपुर मार्ग पर मंगलवार शाम अज्ञात वाहन के युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देर शाम तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं किन परिस्थितियों में हादसा हुआ। इसका भी पता नहीं लग सका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:51 PM (IST)
अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत
अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत

जेएनएन, बिजनौर। छाछरी-जलीलपुर मार्ग पर मंगलवार शाम अज्ञात वाहन के युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देर शाम तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं, किन परिस्थितियों में हादसा हुआ। इसका भी पता नहीं लग सका है।

छाछरी मोड़-जलीलपुर मार्ग पर क्षेत्र के गांव धीवरपुरा क्रेशर के पास मंगलवार देर शाम किसी वाहन के कुचलने से लगभग 25 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। इस संबंध में एसएसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि हादसे के कारणों का पता नहीं लग सका। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के शिनाख्त कराने का प्रयास कराया जा रहा है। बाइक पर गिरा पेड़, दंपती समेत तीन घायल

नूरपुर-स्योहारा मार्ग पर मंगलवार सुबह एक बाइक पर पेड़ गिर गया। हादसे में दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार सुबह स्योहारा मार्ग पर एक ट्रक ठाकुरद्वारा की ओर जा रहा था। अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया। इससे पेड़ गिर गया। इस दौरान वहां से बाइक से अपने घर पोटा जा रहे सुशील व उसकी पत्नी और 70 वर्षीया वृद्धा जावित्री घायल हो गई। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। इस दौरान मौके पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात सुचारू कराया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि वन विभाग को सूचना दी गई है। दोपहर बाद गिरे पेड़ को वहां से हटवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी