अनियंत्रित ट्रक ने तोड़ा खंभा, मजदूर गंभीर

चांदपुर-बिजनौर मार्ग पर खाली सिलेंडरों से भरे अनियंत्रित ट्रक ने पहले खंभे को तोड़ दिया। उसके बाद वहां से गुजर रही ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी जिसमें सवार एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं मजदूर को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:01 PM (IST)
अनियंत्रित ट्रक ने तोड़ा खंभा, मजदूर गंभीर
अनियंत्रित ट्रक ने तोड़ा खंभा, मजदूर गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। चांदपुर-बिजनौर मार्ग पर खाली सिलेंडरों से भरे अनियंत्रित ट्रक ने पहले खंभे को तोड़ दिया। उसके बाद वहां से गुजर रही ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी, जिसमें सवार एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं, मजदूर को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गुरुवार शाम बिजनौर की ओर से एक गैस कंपनी का ट्रक खाली सिलेंडर लेकर चांदपुर की ओर आ रहा था। गोरा गार्डन के पास ट्रक अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे खड़े खंभे में टकरा गया। इसके बाद भी चालक ने ट्रक नहीं रोका और आगे चल रही ट्राली में टक्कर मार दी, जिसमें थाना हीमपुरदीपा के गांव मुबारकपुर खादर निवासी नरेश पुत्र धर्मपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई और चालक को ट्रक समेत दबोच लिया। चालक शराब के नशे में धुत बताया जा रहा है। उधर, घायल मजदूर को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे में घायल युवक की मौत

किरतपुर: हाईवे पर ग्राम जीवन सराय के पास राहगीरों ने बुधवार की देर शाम एक युवक को घायल अवस्था मे सड़क पर पड़े देखा। किरतपुर पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। वहां चिकित्सक ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि जिस युवक की हादसे में मौत हुई है, उसकी उम्र करीब 35 वर्ष होगी। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। संभवत: युवक की किसी वाहन से टक्कर हुई थी।

chat bot
आपका साथी