अनियंत्रित कार नाले में पलटी, तीन घायल

राजा का ताजपुर कस्बा निवासी शहजाद जमशेर और मोहम्मद यासीन किसी कार्य से शनिवार की देर रात्रि कार से कहीं जा रहे थे। जैसे ही वह कस्बे में स्थित बड़े नाले पर पहुंचे तभी कार अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। शोर होने पर स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हुए और किसी तरह तीनों को कार से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:41 PM (IST)
अनियंत्रित कार नाले में पलटी, तीन घायल
अनियंत्रित कार नाले में पलटी, तीन घायल

जेएनएन, बिजनौर। राजा का ताजपुर कस्बा निवासी शहजाद, जमशेर और मोहम्मद यासीन किसी कार्य से शनिवार की देर रात्रि कार से कहीं जा रहे थे। जैसे ही वह कस्बे में स्थित बड़े नाले पर पहुंचे तभी कार अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। शोर होने पर स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हुए और किसी तरह तीनों को कार से बाहर निकाला। घायल को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त पुल काफी संकरा है। पुल संकरा होने के चलते ही कार अनियंत्रित हुई। रविवार दोपहर जेसीबी द्वारा कार को बाहर निकाला गया।

खेत स्वामी और वन विभाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पैजनिया क्षेत्र के गांव भवानीपुर क्रेशर में सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर खेत स्वामी और वन विभाग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नहटौर थाना क्षेत्र के गांव तालमपुर निवासी अभिषेक पुत्र धर्मवीर सैनी चचेरे भाई अक्षय कुमार पुत्र मुकेश के साथ शनिवार को अपनी बहन से मिलकर जैनुल आबदीनपुर से शनिवार देर रात बाइक से गांव लौट रहे थे। नहटौर-चांदपुर मार्ग पर स्थित गांव भवानीपुर क्रेशर के निकट पेड़ से बाइक टकरा जाने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इससे आक्रोशित स्वजनों और आसपास क्षेत्र के ग्रामीणों ने हंगामा किया और मार्ग पर जाम लगा दिया था। सीओ सिटी कुलदीप कुमार, एसडीएम चांदपुर वीरेंद्र सिंह मौर्य से खेत स्वामी व वन विभाग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन मिलने के बाद करीब चार घंटे बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। पुलिस ने अक्षय के पिता मुकेश कुमार की तहरीर पर गांव भवानीपुर निवासी खेत स्वामी जरदार उर्फ गुड्डू व वन विभाग के खिलाफ संबंधित मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी