गोकशी के शक में दो दबोचे, जमकर धुनाई

गांव सिसौना के जंगल में रविवार को गोकशी के प्रयास की सूचना पर ग्रामीणों ने एक गोवंश सहित दो लोगों को पकड़ लिया। उन्होंने उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:22 PM (IST)
गोकशी के शक में दो दबोचे, जमकर धुनाई
गोकशी के शक में दो दबोचे, जमकर धुनाई

बिजनौर, जेएनएन। गांव सिसौना के जंगल में रविवार को गोकशी के प्रयास की सूचना पर ग्रामीणों ने एक गोवंश सहित दो लोगों को पकड़ लिया। उन्होंने उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।

गांव से सिसौना के कुछ ग्रामीणों ने रविवार सुबह जंगल जा रहे थे। तभी उन्हें वहां दो युवक गोवंश के साथ दिखाई दिए। जिसके बाद उन्होंने दोनों को पशु तस्कर समझकर दबोच लिया। ग्रामीणों के अनुसार दोनों पशु कटान की फिराक में थे। उन्होंने दोनों की पिटाई भी की। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पड़े युवकों ने खुद को गांव ढेला गुर्जर निवासी बताया। ग्रामीणों ने उनसे एक गोवंश भी बरामद किया। उधर, प्रभारी निरीक्षक वली मोहम्मद का कहना है कि फिलहाल मामला गोकशी के प्रयास का प्रतीत नहीं हो रहा है। बताया पकड़े गए दोनों युवक उक्त गोवंश को गर्भाधान न होने की स्थिति में फालतू, समझकर जंगल में छोड़ने जा रहे थे। फिलहाल गोवंश को ग्राम प्रधान संजीव के सुपुर्द कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। थाने के सामने लूटा महिला से मोबाइल, फरार हुए बदमाश

किरतपुर: हिदू इंटर कालेज के पास घूम रही एक महिला से बाइक सवार तीन बदमाश मोबाइल लूटकर भाग गए। थाने के सामने हुई लूट की घटना से नागरिकों में भय है। शनिवार की देर शाम नगर निवासी एक महिला हिदू इंटर कालेज के सामने मार्ग पर घूम रही थी। तभी उसके मोबाइल पर बच्चों की काल आ गई और वह मोबाइल पर बात करने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्टेशन की तरफ से एक बाइक पर तीन युवक आए। दो युवक बाइक पर बैठे रहे तथा एक युवक ने महिला के हाथ से मोबाइल लूट लिया।

पीड़ित महिला के शोर मचाने पर दुकानदारों को आता देखकर मोबाइल छीनने वाला लुटेरा कालेज के मैदान से होकर भाग निकला, जबकि बइक सवार दो बदमाश थाने के सामने से होते हुए भाग गए। सूचना पर दारोगा गौरव कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास बदमाशों को तलाश भी किया, कितु बदमाश भाग चुके थे। कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है। थाने के सामने ही बदमाशों ने मोबाइल लूटकर पुलिस को चेतावनी दी है। घटना से क्षेत्रवासियों में भय व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी