दो महिलाओं के संक्रमित मिलने पर गांव किए सील

क्षेत्र के गांव हीरापुर गोकुल उर्फ गढ़वा वाला में एक 65 वर्षीय महिला के संक्रमति मिलने के बाद गुरुवार को गांव को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए कई स्थानों पर बल्लियां लगा कर सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के स्वजनों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:07 AM (IST)
दो महिलाओं के संक्रमित मिलने पर गांव किए सील
दो महिलाओं के संक्रमित मिलने पर गांव किए सील

बिजनौर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव हीरापुर गोकुल उर्फ गढ़वा वाला में एक 65 वर्षीय महिला के संक्रमति मिलने के बाद गुरुवार को गांव को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए कई स्थानों पर बल्लियां लगा कर सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के स्वजनों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

बुधवार को आई रिपोर्ट में अफजलगढ़ के गांव हीरापुर गोकुल उर्फ गढ़वा वाला की 65 वर्षीय महिला पॉजिटिव पाई गई थी। सैनिटाइजेशन के बाद 250 मीटर क्षेत्र में सीलिग की कार्रवाई की गई। नोडल प्रभारी चिकित्सक रजनीश कुमार ने बताया कि 65 वर्षीय महिला को इलाज के लिए मुरादाबाद भेज दिया गया है। इसके अलावा पीड़ित के रिश्तेदारों को होम क्वारंटाइन किया गया है। बल्लियां लगाकर हॉटस्पॉट घोषित किया गया है।

नगीना : नगर के मोहल्ला जोशियान में 38 वर्षीया महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला को उपचार के भेजकर मोहल्ले के मार्गों को सील करा दिया। एसडीएम कुंवर वीरेंद्र मौर्य व सीएचसी प्रभारी डॉ. नवीन कुमार ने बताया कि नगर के मोहल्ला जोशियान निवासी 38 वर्षीया महिला कुछ दिन पहले गाजियाबाद से आई थी। महिला ग्राम हीरापुर गोकल अफजलगढ़ निवासी कोरोना संक्रमित अपने एक रिश्तेदार के संपर्क में आई थी, जिसकी मौत हो चुकी है। गुरुवार को महिला के परिवार के 11 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई तथा महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

chat bot
आपका साथी