पुरानी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

थाना शेरकोट क्षेत्र के गांव शहजादपुर में शनिवार रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस घटना में महिलाओं सहित आठ लोग घायल हुए हैं सभी को देर रात धामपुर सीएससी में भर्ती कराया गया। जहां से चार को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 11:05 PM (IST)
पुरानी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे
पुरानी रंजिश में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

बिजनौर, जेएनएन। थाना शेरकोट क्षेत्र के गांव शहजादपुर में शनिवार रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस घटना में महिलाओं सहित आठ लोग घायल हुए हैं, सभी को देर रात धामपुर सीएससी में भर्ती कराया गया। जहां से चार को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

गांव शहजादपुर में समीनुद्दीन व शकील अहमद के परिवार रहते हैं। कुछ समय से दोनों के परिवारों में रंजिश चल रही है। एक माह पहले गांव में अलग-अलग जातियों के युवक-युवती का प्रेम प्रसंग के बाद समीनुद्दीन ने निकाह करवाया था। इसे लेकर शकील के परिवार से उसका विवाद हो गया था। शनिवार रात दोनों पक्षों के कुछ लोग गांव में खड़े थे, इसी दौरान उनमें कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों ओर से जमकर लाठी डंडों चले साथ ही पथराव भी हुआ। करीब एक घंटे तक गांव में बवाल चलता रहा, इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

इस घटना में समीनुद्दीन पुत्र अब्दुल मजीद, उसकी पत्नी वरीशा खातून, पुत्र जनशीद और पुत्री शमदीन घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के शकील अहमद, नबील अहमद, मुस्तकीम और आशिक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और घायलों को धामपुर सीएससी में भर्ती कराया गया। इनमें से वरीशा खातून, जनशीद, मुस्तकीम व आशिक को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। दोनों पक्षों ने थाना शेरकोट में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष अनुज कुमार तोमर का कहना है तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है, उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी