बाइक भिड़ंत की मामूली सी बात पर दो सम्प्रदायों में जमकर हुआ पथराव Bijnaur News

धामपुर नगर से सटे गांव मिलकपुर पूरनपुर में मंगलवार देर रात दो संप्रदायों के लोग बाइक की भिड़ंत को लेकर मामूली बात पर आमने-सामने आ गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 03:10 PM (IST)
बाइक भिड़ंत की मामूली सी बात पर दो सम्प्रदायों में जमकर हुआ पथराव Bijnaur News
बाइक भिड़ंत की मामूली सी बात पर दो सम्प्रदायों में जमकर हुआ पथराव Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर नगर से सटे गांव मिलकपुर पूरनपुर में मंगलवार देर रात दो संप्रदायों के लोग बाइक की भिड़ंत को लेकर मामूली बात पर आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर मारपीट व पथराव हो गया। घटना से दोनों पक्षों में तनाव भी फैल गया, जिसके बाद गांव में पुलिस तैनात की गई है।

यह है मामला

क्षेत्र के गांव मिलकपुर पूरनपुर में अंकुल सिंह (19) पुत्र कुड़वा सिंह अपने परिजनों के साथ रहता है। वह फर्नीचर की दुकान पर मजदूरी करता है। अंकुल के भाई कपिल देव सिंह ने बताया कि गांव में उसकी सैलून की दुकान है, मंगलवार की दोपहर उसका भाई अंकुल अपने दो साथियों के साथ काम से बाइक द्वारा घर वापस आया था। अंकुल का परिवार अनुसूचित जाति से है। गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के फरमान के घर में एक रिश्तेदार की शादी थी, जिसकी बरात पड़ोस के ही गांव में जानी थी। कपिल का आरोप है कि अंकुल की बाइक फरमान की बाइक से टकरा गई थी, जिस पर फरमान ने उसके भाई से मारपीट कर दी। जिसका विरोध करने पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए लेकिन उस समय मामला शांत कर दिया गया था, और बरात भी चली गई थी। कपिल देव ने बताया कि मंगलवार रात को फरमान पक्ष की बरात वापस आने पर उस ओर से करीब 10-15 लोग उनके घर आए और मारपीट व पथराव शुरू कर दिया। जिसमें अंकुल सिंह, उसकी मां प्रेमवती और बहन सलोनी घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद देर रात ही काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामला शांत किया।

इन्‍होंने बताया

कोतवाल अरविंद मोहन शर्मा के मुताबिक अंकुल सिंह की तहरीर पर दूसरे संप्रदाय के 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, दूसरे पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया था। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी