धामपुर में हादसों में हुई दो लोगों की मौत

मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। मार्निंग वॉक पर निकले एक युवक की टाटा मैजिक की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित हिरासत में लेते हुए वाहन को कब्जे में ले लिया है। वहीं नेशनल हाईवे पर दो कारों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:45 PM (IST)
धामपुर में हादसों में हुई दो लोगों की मौत
धामपुर में हादसों में हुई दो लोगों की मौत

बिजनौर, जेएनएन। मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। मार्निंग वॉक पर निकले एक युवक की टाटा मैजिक की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित हिरासत में लेते हुए वाहन को कब्जे में ले लिया है। वहीं नेशनल हाईवे पर दो कारों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

गांव शेखपुर मढ़ैया निवासी 18 वर्षीय बबीत कुमार पुत्र सत्यवीर सिंह मंगलवार प्रात: घर से घूमने के लिए निकला था। एलआईसी के निकट टाटा मैजिक चालक ने बबीत को अपनी चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया। मगर चिकित्सक ने उपचार से पूर्व ही युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त कर उसके स्वजनों को सूचित किया। दूसरी ओर धामपुर की रानीबाग कालोनी निवासी 47 वर्षीय लोकेन्द्र सिंह पुत्र नीलापत सिंह सोमवार देर शाम अपने दोस्तों के साथ कार से किसी कार्य से घर से निकला था। बताया जाता है कि लोकेन्द्र जब नेशनल हाईवे पर ग्राम सुहागपुर के निकट पहुंचा तो वह अपनी कार सड़क किनारे खड़ी कर बात कर रहा था। इस दौरान पीछे से आई दूसरे कार चालक ने खड़ी कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि लोकेन्द्र कार सहित काफी दूर जा गिरा। सिर में चोट लगने व अत्यधिक रक्तश्राव होने से लोकेन्द्र की मौके पर मृत्यु हो गई। लोकेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी