बुखार से दो लोगों की मौत, कई बीमार

एक तरफ जहां कोरोना लोगों की जान ले रहा है वहीं दूसरी ओर बुखार भी जानलेवा बनता जा रहा है। बुधवार को जहां कोतवाली में तैनात हैड मोहर्रिर की मौत हुई वहीं बुखार से नगर में दो लोगों की मौत हो गई। ऐसे में शहर में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:11 PM (IST)
बुखार से दो लोगों की मौत, कई बीमार
बुखार से दो लोगों की मौत, कई बीमार

जेएनएन, बिजनौर। एक तरफ जहां कोरोना लोगों की जान ले रहा है, वहीं दूसरी ओर बुखार भी जानलेवा बनता जा रहा है। बुधवार को जहां कोतवाली में तैनात हैड मोहर्रिर की मौत हुई, वहीं बुखार से नगर में दो लोगों की मौत हो गई। ऐसे में शहर में दहशत का माहौल है।

नगर के मोहल्ला बाजार निवासी शिव ओम चार-पांच दिन से बुखार से पीड़ित थे। स्थानीय चिकित्सकों से उनका इलाज चल रहा था। गुरुवार को तबीयत और बिगड़ी और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई। मोहल्ला कायस्थान निवासी छोटे लाल वर्मा भी चार-पांच दिन से वायरल बुखार से पीड़ित से पीड़ित थे, गुरुवार को उनकी हालत बिगड़ गई। परिजन उन्हें हायर अस्पताल ले ही जा रहे थे कि तभी उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, शहर भर में बुखार बेकाबू हो रहा है। कई लोग बीमार हैं। अस्पतालों में भीड़ है। वहीं, कोरोना के बीच बुखार का प्रकोप बढ़ने से दहशत का माहौल बना हुआ है।

बहाने बनाकर घूम रहे लोग

मास्क को लेकर लोग सजगता से पालन नहीं कर रहे हैं। कोई मुंह से नीचे मास्क लगा रहा है तो कोई नाक के नीचे। इतना ही नहीं अधिकांश लोग सिर्फ पुलिस के चालान से बचने के लिए मास्क पहन रहे हैं। इतना ही नहीं बाइकों और बाजारों में बिना मास्क के घूम रहे हैं। चेकिग करने पर उनके जेब में मास्क निकल रहे हैं। लोगों की इस तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है। इसको लेकर तरह-तरह के बहाने बनाए जा रहे है। बाजारों में मास्क मुंह से नीचे लगाए हुए दिखाई दिए। हालांकि, पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। लोग कोरोना के बढ़ते खतरे से सबक नहीं ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी