तीन कुंतल मांस के साथ दो लोग दबोचे

अफजलगढ़ पुलिस ने वाहन चेकिग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर नगर के मोहल्ला नायकसराय से तीन कुंतल मांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो लोग मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:58 PM (IST)
तीन कुंतल मांस के साथ दो लोग दबोचे
तीन कुंतल मांस के साथ दो लोग दबोचे

जेएनएन, बिजनौर। अफजलगढ़ पुलिस ने वाहन चेकिग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर नगर के मोहल्ला नायकसराय से तीन कुंतल मांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो लोग मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नगर के मोहल्ला नायक सराय में कुछ लोग पशुओं का अवैध रूप से कटान कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मोहल्ले में छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने इस दौरान दो लोगों सलीम कुरैशी पुत्र लियाकत हुसैन, मोहम्मद इकबाल पुत्र हकीम उल्ला को मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बांट, तराजू, पशु कटान के उपकरण व तीन कुंतल मांस बरामद किया है, जबकि शराफत पुत्र अब्दुल अजीज तथा शाहनवाज उर्फ काला पुत्र यामीन मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपितों का चालान कर दिया गया है। साथ ही फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अवैध रूप से कटान नहीं होने दिया जाएगा। पशु कटान में लगे दो लोग पकड़े

नजीबाबाद क्षेत्र के गांव हर्सवाड़ा में पशु कटान की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि गांव हर्सवाड़ा में गोवंश का कटान किया जा रहा है। थाना प्रभारी के निर्देशन में पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी की, तो पशु कटान में जुटे लोगों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने भाग रहे दो लोगों को दबोच लिया और मौके से काटे गए एक पशु का मांस और कटान में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए। एसएसआइ ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी