दो अधिकारी संक्रमित, मुंसिफी और तहसील दो दिन के लिए बंद

मुंसिफी न्यायालय से जुड़े दो अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं। मुंसिफी न्यायालय को एहतियातन दो दिन के लिए बंद कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:12 PM (IST)
दो अधिकारी संक्रमित, मुंसिफी और तहसील दो दिन के लिए बंद
दो अधिकारी संक्रमित, मुंसिफी और तहसील दो दिन के लिए बंद

बिजनौर, जेएनएन। मुंसिफी न्यायालय से जुड़े दो अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं। मुंसिफी न्यायालय को एहतियातन दो दिन के लिए बंद कर दिया गया। मुंसिफी एवं तहसील परिसर को सैनिटाइज कराने के बाद दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया। वहीं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए आवश्यक कार्य के लिए एसडीएम व तहसीलदार कार्यालय खुले रहेंगे।

गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में नजीबाबाद तहसील क्षेत्र में 18 कोरोना पाजिटिव मिले, इनमें दो मुंसिफी में कार्यरत अधिकारी संक्रमित है। इन अधिकारियों के संक्रमित मिलने पर हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए अगले 48 घंटे के लिए मुंसिफ न्यायालय को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा तहसील परिसर में कई जगह अवरोधक लगाए गए हैं, ताकि लोग तहसील परिसर में बेवजह आवाजाही न कर सके। वहीं एसडीएम परमानंद झा एवं तहसीलदार राधेश्याम शर्मा की मौजूदगी में तहसील परिसर को सैनिटाइज कराया गया। तहसील कालोनी में रहने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों के स्वजनों को अकारण घरों से बाहर नहीं निकलने का कहा गया है। तहसीलदार राधेश्याम शर्मा ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर और आवश्यक कार्य के लिए एसडीएम एवं तहसीलदार कार्यालय खुले रहेंगे। उन्होंने नागरिकों से कोरोना संक्रमण से बचाव की गाइडलाइन का पालन करने, बेवजह तहसील परिसर में नहीं आने और मास्क का इस्तेमाल करने की सलाह दी। डीजीसी कोरोना संक्रमित, दो दिन कोर्ट बंद

डीजीसी क्रिमनल के कोरोना पाजिटिव आने पर जिला जज ने कोर्ट परिसर सैनीटाइज कराने के लिए दो दिन सिविल कोर्ट परिसर बंद करने के आदेश दिए है। जिला जज जयश्री आहूजा के अनुसार जजी कोर्ट परिसर 16 और 17 अप्रैल को बंद रहेगी। 16 अप्रैल तथा 17 अप्रैल को अदालतों में लगने वाले मुकदमों की सुनवाई अब 28 और 29 अप्रैल को होगी। अदालतों में लगने वाले जरुरी मामलों में सुनवाई 20 अप्रैल को होगी। वहीं नगीना, चांदपुर और नजीबाबाद सहित बाहरी अदालतों में कार्य पूर्व की तरह जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी