दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका, गिरफ्तार

धामपुर में कोतवाली पुलिस ने चेकिग दौरान शेरकोट रोड से दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से दो तमंचे चार कारतूस दो खोखे और फर्जी नंबर प्लेट लगी एक बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 10:38 PM (IST)
दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका, गिरफ्तार
दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका, गिरफ्तार

बिजनौर, जागरण टीम। धामपुर में कोतवाली पुलिस ने चेकिग दौरान शेरकोट रोड से दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से दो तमंचे, चार कारतूस, दो खोखे और फर्जी नंबर प्लेट लगी एक बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

बुधवार सुबह एसआई चंद्रवीर टीम के साथ आरएसएम तिराहे के पास शेरकोट रोड पर चेकिग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक शेरकोट रोड पर पौधशाला के पास टीम ने बाइक सवार दो लोगों को संदिग्ध अवस्था के चलते रोकने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों बदमाशों ने भागने का प्रयास किया तो उनकी बाइक गिर गई। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो एक ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। बाद में टीम ने उन्हें घेर कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान बदमाशों की पास से 315 बोर के दो तमंचे, चार कारतूस, दो खोखे और एक बाइक बरामद की गई। बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट पाई गई।

दोनों आरोपितों की पहचान शुभम कुमार पुत्र धर्मवीर सिंह और शरद सैनी पुत्र रामलाल सैनी निवासी मोहल्ला अचारजान थाना शेरकोट के रूप में हुई। कोतवाल पीके सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम में चंद्रवीर सिंह, सहदेव सिंह, ललित कुमार, शकील अहमद, रजत कुमार और लखवीर उज्जव शामिल रहे। शिक्षिका के खिलाफ एफआइआर कराने के निर्देश

नजीबाबाद। मतदाता पुनरीक्षण अभियान शिथिलता बरतने के आरोप में एक सहायक अध्यापिका एवं बीएलओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश जारी किए गए हैं। अभियान के अंतर्गत स्थानीय प्रशासन द्वारा सहायक अध्यापिका पारुल को मतदेय स्थल 128 पर बीएलओ के रूप में तैनाती दी गई थी। मंगलवार को मतदाता पुनरीक्षण अभियान के दूसरे दिन लेखपाल वेदप्रकाश द्वारा प्रशासन को अवगत कराया गया कि बीएलओ पारुल मतदेय स्थल पर नहीं पहुंची। एसडीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए संबंधित सहायक अध्यापिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश जारी किए हैं। गौरतलब है कि प्रशासन द्वारा एक नवंबर से 30 नवंबर तक मतदाता पुनरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें कई शिक्षकों को बीएलओ ड्यूटी में लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी