लूट की योजना बनाते दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को शेरकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने दो तमंचे एवं कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:10 PM (IST)
लूट की योजना बनाते दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार
लूट की योजना बनाते दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

जेएनएन, बिजनौर। लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को शेरकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने दो तमंचे एवं कारतूस बरामद किए हैं।

मंगलवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला नौधना स्थित कब्रिस्तान में कुछ बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं। इस पर पुलिस ने मुखबिर की बताई जगह पर छापामार कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। बताया जाता है कि इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग भी कर दी थी। पुलिस ने दो बदमाशों को मौके से दबोच लिया, जबकि इनका एक साथी मौका पाकर फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम मोहल्ला खुराड़ा निवासी अनीस उर्फ टुइया व मोहल्ला नई बस्ती, ठाकुरद्वारा निवासी इकबाल उर्फ भूरा बताए, जबकि उन्होंने अपने फरार साथी का नाम नसीम उर्फ कलवा निवासी, बछरावां, अमरोहा बताया। तलाशी लेने पर इनके पास से 315 बोर के दो तमंचे, दो कारतूस व दो कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अनुज तोमर ने बताया कि ये शातिर बदमाश हैं। इनमें अनीस पर शेरकोट थाने में विभिन्न अपराधों के 21 मुकदमे, इकबाल व नसीम के खिलाफ पांच-पांच मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद बदमाशों को जेल भेज दिया है।

कच्ची शराब के साथ एक पकड़ा

बढ़ापुर पुलिस ने बढ़ापुर-कुंजैटा मार्ग से एक व्यक्ति को 35 लीटर अवैध कच्ची शराब और एक बाइक के साथ पकड़ा।

बढ़ापुर पुलिस को सूचना मिली के कस्बे के सीमावर्ती गांव कुंजैटा से एक व्यक्ति बाइक पर अवैध कच्ची शराब लेकर बढ़ापुर की ओर आ रहा है। पुलिस मुखबिर की सूचना पर बढ़ापुर-कुंजैटा मार्ग पर बहने वाली नकटा नदी के रपटे पर पहुंची। पुलिस ने रपटे से ग्राम मदपुरी निवासी गुरचरण सिंह को पकड़ लिया। उसके पास से 35 लीटर अवैध कच्ची शराब व एक बाइक बरामद कर पुलिस थाने ले गई। पुलिस ने आरोपी गुरचरण के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज कर ली।

chat bot
आपका साथी