बिजनौर व धामपुर तहसील में मिले छह संक्रमित

तहसील सदर में चार लेखपाल और धामपुर तहसील में कार्यरत दो कर्मचारी संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ। उधर प्रशासन ने सदर और धामपुर तहसील को सैनिटाइज कराने के बाद दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:11 PM (IST)
बिजनौर व धामपुर तहसील में मिले छह संक्रमित
बिजनौर व धामपुर तहसील में मिले छह संक्रमित

जेएनएन, बिजनौर। तहसील सदर में चार लेखपाल और धामपुर तहसील में कार्यरत दो कर्मचारी संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ। उधर प्रशासन ने सदर और धामपुर तहसील को सैनिटाइज कराने के बाद दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।

तहसील सदर प्रीति सिंह ने चार लेखपालों के कोरोना पाजिटिव मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि सैनिटाइज कराने के बाद तहसील सदर दो दिन के लिए सील कर दी गई है। धामपुर तहसील में कार्यरत दो कर्मचारी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसलिए तहसील को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है। वहीं नायब तहसीलदार परमानंद श्रीवास्तव कंटेनमेंट जोन के लिए इंसीडेंट आफिस चुना गया है। पालिका प्रशासन ने तहसील परिसर, एसडीएम कार्यालय परिसर, सिचाई विभाग, रजिस्ट्री कार्यालय, मेन बाजार, केनरा बैंक आदि स्थानों पर सैनिटाइज कराया।

नहटौर : नगर पालिका ने गुरुवार को ब्लाक कार्यालय, त्यागी इंटर कालेज, सर्व ग्रामीण यूपी बैंक आदि स्थानों पर सैनिटाइज कराया। सफाई निरीक्षक अमर ज्योति ने बताया कि नगर के सभी वार्डो को भी जल्द ही सैनिटाइज कराया जाएगा। उन्होंने नागरिकों से मास्क पहनने तथा अनावश्यक घर से न निकले की अपील भी की है।

कोरोना से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करें कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी की गुरुवार को हुई वर्चुअल मीटिग में जिला प्रभारी मंत्री कपिल देव ने कहा कि सेवा ही संगठन है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को स्वयं को बचाते हुए कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष की आयु से ऊपर के लोगों के लिए एक मई से शुरू होने टीकाकरण के लिए प्रेरित करें, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके। जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से सेवा कार्यों के लिए आगे आकर लोगों की सेवा करने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि की अध्यक्षता एवं जिला महामंत्री विनय राणा के संचालन में हुई वर्चुअल बैठक में अनूप वाल्मीकि, हरजिदर कौर, भूपेंद्र चौहान बाबी, मुकेन्द्र त्यागी, विवेक कर्णवाल, वेदप्रकाश विश्वकर्मा, प्रमोद चौहान, दनेश सैनी, नम गोयल संगीता अग्रवाल, रविद गहलौत, सुभाष चौहान समेत कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी