बेकाबू डंपर ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर मौत

नजीबाबाद से कोटद्वार की ओर जा रहे एक डंपर ने सड़क से पैदल ही गुजर रहे दो लोगों को रौंद दिया। दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। डंपर चालक घटनास्थल से डंपर समेत फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 11:03 PM (IST)
बेकाबू डंपर ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर मौत
बेकाबू डंपर ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर मौत

बिजनौर जेएनएन। नजीबाबाद से कोटद्वार की ओर जा रहे एक डंपर ने सड़क से पैदल ही गुजर रहे दो लोगों को रौंद दिया। दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। डंपर चालक घटनास्थल से डंपर समेत फरार हो गया।

बुधवार रात करीब आठ बजे किसान सहकारी चीनी मिल के सामने अंबेडकर कालोनी निवासी 47 वर्षीय पप्पू सिंह पुत्र महेंद्र सिंह और उसका साथी थाना स्वार, जिला रामपुर निवासी 25 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र सुरेश कुमार कोटद्वार मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। बताया गया है कि वाहन की तलाश में दोनों लोग सड़क किनारे पैदल-पैदल गुजर रहे थे। तभी कोटद्वार जा रहा एक डंपर अनियंत्रित हो गया और डंपर ने दोनों लोगों को रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डंपर चालक कोटद्वार की ओर भगाकर ले गया। डंपर द्वारा रौंदे गए दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मृतकों के स्वजनों को दे दी गई, जिससे उनमें कोहराम मच गया।

शामली से चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्राला बरामद

बिजनौर। जिला शामली से चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्राले को पुलिस ने बरामद कर लिया है। ट्रैक्टर पमडावली से बरामद किया, जबकि ट्राला को बरुकी बस अड्डे से एक मिस्त्री की दुकान से बरामद किया है।

जनपद व थाना शामली के गांव हसनपुर निवासी नरेंद्र सिंह का महिद्रा ट्रैक्टर चोरी हो गया था। इसके अतिरिक्त जनपद शामली के थाना तितावी क्षेत्र के गांव सल्लाखेड़ा निवासी जितेंद्र सिंह का ट्राला भी चोरी हो गया था। दोनों की प्राथमिकी अलग-अलग थानों में दर्ज करा दी गई थी। बुधवार को एक व्यक्ति ने गांव पमडावली से 112 नंबर पर सूचना दी गई कि गांव में एक ट्रैक्टर खड़ा है। इस पर पुलिस पमडावली पहुंची तथा गांव मे एक घर से ट्रैक्टर बरामद किया। इसके अतिरिक्त बरुकी बस स्टैंड पर दुकान करने वाले एक वेल्िडग मिस्त्री की दुकान से ट्राला भी बरामद की। बरुकी चौकी इंचार्ज सतेंद्र चौहान ने बताया कि मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है। ट्रैक्टर-ट्राला का मुकदमा जनपद शामली में पंजीकृत है। सूचना पर जनपद शामली पुलिस बरुकी पुलिस चौकी पर पहुंच गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही में लगी थी।

chat bot
आपका साथी