बुलेट चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

शहर कोतवाली पुलिस ने बुलेट चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। चोरों के पास से नई पांच बुलेट चार बाइक सात फर्जी आरसी और नंबर प्लेट बरामद हुई हैं। एक बुलेट पचास हजार रुपये से अधिक की बेची जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 11:26 PM (IST)
बुलेट चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार
बुलेट चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। शहर कोतवाली पुलिस ने बुलेट चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। चोरों के पास से नई पांच बुलेट, चार बाइक, सात फर्जी आरसी और नंबर प्लेट बरामद हुई हैं। एक बुलेट पचास हजार रुपये से अधिक की बेची जा रही थी।

सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने सोमवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि मोहल्ला जुलाहान के एक बंद पड़े मकान में छापा मारकर पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ लिया। मौके पर नौ बाइकें, बाइकों की फर्जी आरसी, अन्य कागजात और दो चाकू बरामद हुए। बरामद वाहनों में पांच नई बुलेट है, जिन्हें शोरूम से लिए हुए एक साल भी नहीं हुआ है। पकड़े गए आरोपित नहटौर के मोहल्ला मीर सराय निवासी नाजिम पुत्र सत्तार व धामपुर के गांव ढक्का कर्मचंद निवासी आलोक है।

आरोपितों ने बताया कि सभी वाहनों को वह हापुड़ के नफीस को बेचने की तैयारी कर रहे थे। आरोपित नई बुलेट को निशाना बनाते थे। इसके बाद घिसकर इंजन और चेसिस नंबर मिटा देते थे। किसी अन्य चल रही बाइक का चेसिस नंबर खुदवाकर उसकी फर्जी आरसी तैयार कर देते थे, जिससे खरीदार मोटी रकम देता था। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

-------------------

चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

हल्दौर: ग्राम शादीपुर कलां उर्फ मलकपुर में चोरों ने 15 जून की रात कुलवीर सिंह के मकान के ऊपरी मंजिल में घुसकर अलमारी से 70 हजार की नगदी सहित करीब दस लाख के जेवर चोरी कर लिए थे। रविवार रात पुलिस ने ग्राम मिठान कुंवर प्रताप के कब्रिस्तान से चोरी की योजना बनाते हुए दो चोरों को पकड़ लिया है। उनके पास से 15 हजार की नगदी, चार अंगूठी, एक चेन, चार चूड़ी, 2 जोड़ी कुंडल, सोने के जेवरात समेत चांदी के भी जेवरात बरामद हुए थे। प्रभारी निरीक्षक राजेश सोलंकी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित लक्सर थाना क्षेत्र के गांव निरंजनपुर निवासी चोनी और मोनी पुत्रगण गामा है। आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी