पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

बढ़ापुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर मिट्ठो उर्फ ढेला में रविवार को पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। स्वजन के आग्रह पर शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 11:20 PM (IST)
पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत
पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

जेएनएन, बिजनौर। बढ़ापुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर मिट्ठो उर्फ ढेला में रविवार को पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। स्वजन के आग्रह पर शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

गांव निवासी मुमताज का आठ वर्षीय पुत्र सोफियान और शहजाद की छह वर्षीय पुत्री फराह परिवार के ही मोहम्मद फैज व साहिल के साथ गांव के पास बह रही पहाड़ा नदी में नहाने गए थे। सोफियान और फराह नदी में नहाने लगे, जबकि फैज व साहिल नदी के पास खड़े रहे। दोनों बच्चे नदी में उतरते ही पानी में डूबने लगे। बाहर खड़े दोनों बच्चे शोर मचाते हुए घर पहुंचे और स्वजन को जानकारी दी। बच्चों को साथ लेकर परिवार का उस्मान नदी पर पहुंचा। बच्चों के बताए गए स्थान पर उस्मान ने नदी में उतरकर डूबे दोनों बच्चों को बाहर निकाला। स्वजन दोनों को निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक साथ दो मासूम की मौत से गांव में मातम छा गया। थानाध्यक्ष आशुतोष ने बताया कि मृतक बच्चों के स्वजन मामले में कार्रवाई नहीं चाहते थे। इसलिए शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

दूध विक्रेता हत्याकांड में दो संदिग्ध दबोचे

राजवीर हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपितों को दबोच लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है। हल्दौर थाना क्षेत्र के खतापुर निवासी 35 वर्षीय राजवीर पाल उर्फ ब्रह्म सिंह पुत्र दलीप सिंह दूध बेचने का काम करता था।

शनिवार सुबह करीब छह बजे वह बाइक से दूध लेने गांव मुकरपुर गदाई जा रहा था। करीब आठ बजे गांव खतापुर से 800 मीटर दूर ग्राम देवता के सामने राजवीर का गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी राजो की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हत्याकांड में अहम सुराग मिला है। राजवीर के पड़ोसी गांव से दो संदिग्ध युवकों को दबोच लिया है। उनकी हत्या में भूमिका बताई जा रही है। एक संदिग्ध फरार है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें छापेमारी कर रही है। सोमवार को वारदात का राजफाश हो सकता है। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि पुलिस राजफाश के करीब है। कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी