छात्र की मौत के मामले में आरोपित दो भाई गिरफ्तार

बिजनौरजेएनएन। क्षेत्र के गांव हिदायतपुर में झगड़े के बाद घायल डी फार्मा के छात्र की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित सगे भाई हैं। छात्र की मौत के बाद 12 दिसंबर को गुस्साए परिजनों ने थाने के बाहर शव रखकर हंगामा किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:09 PM (IST)
छात्र की मौत के मामले में आरोपित दो भाई गिरफ्तार
छात्र की मौत के मामले में आरोपित दो भाई गिरफ्तार

छात्र की मौत के मामले में आरोपित दो भाई गिरफ्तार

बिजनौर,जेएनएन। क्षेत्र के गांव हिदायतपुर में झगड़े के बाद घायल डी फार्मा के छात्र की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित सगे भाई हैं। छात्र की मौत के बाद 12 दिसंबर को गुस्साए परिजनों ने थाने के बाहर शव रखकर हंगामा किया था।

अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव हिदायतपुर में 22 नवंबर को गांव निवासी नसीम उर्फ बाबू का पुत्र सलमान झगड़े में घायल हो गया था। 11 दिसंबर की रात इलाज के दौरान उसकी मौत को गई थी।

इस मामले में शनिवार को पुलिस ने कादराबाद बस स्टैंड के पास खड़े राशिद व रियासत पुत्र मोहम्मद उमर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों सगे भाई हैं। कोतवाल आशुतोष कुमार का दावा है कि दोनों आरोपित भागने की फिराक में थे। सलमान बिजनौर के एक कॉलेज में डी-फार्मा का प्रथम वर्ष का छात्र था। घटना के बाद गंभीर घायल को परिजनों ने उसे काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां वह कोमा में चला गया था। बताया गया है कि इतने लंबे इलाज के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। 11 दिसंबर की रात सलमान ने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए परिजनों ने 12 दिसंबर की सुबह अफजलगढ़ थाने के बाहर शव रखकर हंगामा किया था। बाकी आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

chat bot
आपका साथी