अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

नजीबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापामार कार्रवाई में 300 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई। टीम ने कच्ची शराब के अवैध धंधे में लगे होने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 11:30 PM (IST)
अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापामार कार्रवाई में 300 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई। टीम ने कच्ची शराब के अवैध धंधे में लगे होने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया।

जिला आबकारी अधिकारी एवं सीओ नजीबाबाद के निर्देशन में सिविल पुलिस और आबकारी टीम ने लगातार तीसरे दिन क्षेत्र के गांव बिजौरी, जट्टीवाला और बड़िया के जंगल क्षेत्र में छापेमारी की। टीम ने रबर की ट्यूबों में भरी करीब 300 लीटर कच्ची शराब प्लास्टिक के बोरों से बरामद की। टीम ने मौके से बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मधपुरी निवासी मलकीत सिंह और सर्वजीत सिंह को अवैध कच्ची शराब की तस्करी करने के आरोप के तहत हिरासत में लिया। टीम ने मौके पर मिले दो दुपहिया वाहन भी कब्जे में लिए। पकड़े गए दोनों लोगों के खिलाफ नजीबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। छापेमारी में आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 कृष्ण मुरारी सिंह, एसआइ विनोद पिप्पल शामिल रहे। 15-15 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने टीम के साथ ग्राम कस्बा कोटरा के जंगल में दबिश देकर 15-15 हजार के इनामी दो बदमाशों को तमंचे, चरस, गांजे के साथ गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया।

क्षेत्राधिकारी नगीना सुमित शुक्ला व प्रभारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी दोहरे के नेतृत्व में उप निरीक्षक अजय कुमार, योगेश कुमार ने पुलिस टीम ने वांछित अभियुक्त अतीक उर्फ बोनी पुत्र शफीक निवासी मोहल्ला कस्सावान, थाना किरतपुर तथा सानू उर्फ गोलटा निवासी मोहल्ला मनिहारी सराय थाना नगीना को कस्बा कोटरा के जंगल से गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से तमंचा 12 बोर, एक तमंचा 315 बोर एक जिदा कारतूस 315 बोर एक 12 बोर तथा 500 ग्राम चरस, एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। अतीक उर्फ बोनी पर थाना किरतपुर व नगीना में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे, गुंडा एक्ट, गोवध अधिनियम, गैंगेस्टर सहित धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी