बाइक चोर गिरोह के दो आरोपित दबोचे

कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास चोरी की एक बाइक भी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:00 PM (IST)
बाइक चोर गिरोह के दो आरोपित दबोचे
बाइक चोर गिरोह के दो आरोपित दबोचे

बिजनौर, टीम जागरण। धामपुर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास चोरी की एक बाइक भी बरामद की है।

कोतवाल प्रमोद कुमार ने बताया सूचना मिली थी कि तीन युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। शक के आधार बाइक सवारों को रोका तो वे भागने का प्रयास करने लगे। इस दौरान एक आरोपित फरार हो गया, जबकि पुलिस ने बाइक सहित दो को दबोच लिया। जांच में बाइक भी चोरी की निकली। पुलिस के मुताबिक उक्त बाइक चोरी का मामला रामपुर में दर्ज है। पूछताछ में दोनों की पहचान शाहआलम पुत्र खुर्शीद निवासी गांव दीत्तनपुर धामपुर और अमन शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी मुन्नी देवी मंदिर धामपुर के रूप में हुई, जबकि दोनों ने तीसरे आरोपित का नाम हर्ष बताया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों का चालान कर दिया है। मिलावटखोरों पर कार्रवाई के निर्देश

बिजनौर : डीएम उमेश मिश्रा ने मंगलवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में

डीएम ने एफएसडीए के कार्यों में पारदर्शिता, अपमिश्रित खाद्य पदार्थों, खाद्य पदार्थों में मिलावट अधोमानक की बिदुवार समीक्षा की। उन्होंने कहा कि यह मिलावट सब्जियों, मसालों, सिथेटिक दूध, मिठाई, छेना,चिली व टमाटो सोस के जरिये परोसी जा रही है, जो एक गंभीर विषय है और यह विषय मानव जीवन से जुड़ा हुआ है। उन्होंने औषधि निरीक्षक को निर्देशित किया कि वह बाजार में नकली दवाओं की बिक्री करने वाले दवा विक्रेताओं की पहचान करके उनके विरुद्ध कार्रवाई करें। बैठक में सीडीओ कामता प्रसाद सिंह, एडीएम प्रशासन विनय कुमार सिंह, डीपीआरओ सतीश कुमार, सभी अभिहित अधिकारी, औषधि निरीक्षक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी