दो आरोपित पकड़े, एक फरार

बढ़ापुर पुलिस ने देर शाम गोवंश को वध के लिए ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों का चालान कर दिया। पुलिस तीसरे आरोपित की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:35 PM (IST)
दो आरोपित पकड़े, एक फरार
दो आरोपित पकड़े, एक फरार

जेएनएन, बिजनौर। बढ़ापुर पुलिस ने देर शाम गोवंश को वध के लिए ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों का चालान कर दिया। पुलिस तीसरे आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस को शुक्रवार देर शाम जानकारी मिली कि बढ़ापुर-पाखरो मार्ग पर स्थित कब्रिस्तान में तीन लोग गोवंश का वध करने के लिए पहुंचे हैं। पुलिस ने दबिश देकर मौके से दो लोगों को पकड़ लिया, जबकि एक आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पकड़े गए दोनों आरोपितों ने अपना नाम अजीम, निवासी मोहल्ला गंजपुरा बढ़ापुर और अदनान निवासी मोहल्ला नौमी थाना बढ़ापुर बताए गए हैं। जबकि फरार युवक मुजीम उर्फ राजा निवासी मोहल्ला नौमी थाना बढ़ापुर है। पुलिस ने मौके से एक गोवंश, दो छुरी व दो रस्सी के टुकड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मौके से गिरफ्तार अजीम व अदनान का चालान कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह ने गो हत्या और पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की पुष्टि की। बैंक में थैला काटते महिला को पकड़ा

नजीबाबाद स्थित भारतीय स्टेट बैंक में रुपये जमा करने आई महिला का एक अन्य महिला ने थैला काट दिया। महिला के शोर मचाने पर बैंक में मौजूद लोगों ने आरोपित महिला को पकड़कर लिया। सूचना पर सराय चौकी इंचार्ज एसके पूनिया महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को हिरासत में ले लिया।

भारतीय स्टेट बैंक में शनिवार को मोहल्ला रम्पुरा निवासी वकीला ने पुलिस को बताया कि थैले में रखकर 60 हजार रुपये जमा करने आई थी। लाइन में लगी एक अन्य महिला ने उसका थैला काट दिया। अचानक उसकी नजर कटे थैले पर पकड़ी तो महिला भागने लगी, उसके शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस आरोपित महिला को पूछताछ के लिए थाने ले आई। उधर, पीड़िता की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी