ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत

चांदपुर-नूरपुर मार्ग पर गांव हीमपुर बुजुर्ग के पास मंगलवार देर शाम तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की ट्रक के नीचे कुचलने से मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:50 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत
ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत

बिजनौर, जागरण टीम। चांदपुर-नूरपुर मार्ग पर गांव हीमपुर बुजुर्ग के पास मंगलवार देर शाम तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की ट्रक के नीचे कुचलने से मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

नूरपुर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी 22 वर्षीय सुल्तान पुत्र चन्नू मोहल्ले के ही अपने 23 वर्षीय साथी सारिक पुत्र नईम और फैजान पुत्र नसीम के साथ मंगलवार देर शाम बाइक से चांदपुर के लिए निकला था। यहां से उन्हें चांदपुर में किसी रिश्तेदारी में जाना था। बताया जाता है कि जैसे ही उनकी बाइक गांव हीमपुर बुजुर्ग के पास पहुंची। तभी तेज गति में पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें सुल्तान व सारिक ट्रक के नीचे कुचल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फैजान गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार भी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उधर, हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल फैजान को सीएचसी भिजवाया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बाइक सवार किसी युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। वहीं, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी