ट्रक से कुचलकर भतीजी की मौत, चाचा गंभीर

मुरादाबाद हाइवे पर शु्क्रवार दोपहर एक सिनेमा हाल के सामने ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक से कुचल कर किशोरी की मौत हो गई जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:29 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर भतीजी की मौत, चाचा गंभीर
ट्रक से कुचलकर भतीजी की मौत, चाचा गंभीर

बिजनौर, जेएनएन। मुरादाबाद हाइवे पर शु्क्रवार दोपहर एक सिनेमा हाल के सामने ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक से कुचल कर किशोरी की मौत हो गई, जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। उधर, हादसे के बाद मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही।

थाना क्षेत्र के गांव हसुपुरा निवासी जोगेंद्र सिंह की 17 वर्षीय पुत्री सलोनी अपने चाचा मिथुन पुत्र धर्मपाल के साथ शुक्रवार करीब ढाई बजे बाइक से नूरपुर में शापिग के लिए आ रही थी। जैसे ही उनकी बाइक नूरपुर में मुरादाबाद हाईवे पर सिनेमा हाल के पास पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक ने सलोनी को कुचल दिया। मिथुन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर निरीक्षक अपराध हरिनाथ सिंह व एसएसआइ शिव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के दादा चंद्रपाल की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रविद्र कुमार वर्मा ने इसकी पुष्टि करते ट्रक को पकड़ने का दावा किया है। जबकि, चालक फरार बताया जा रहा है।

ट्रक पलटने से लगा जाम

हल्दौर: बालकिशनपुर चौराहे पर मुरादाबाद से चलकर बिजनौर जा रहा। भूसे से भरा ट्रक सड़क पर ट्रैक्टर आने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया। किसी व्यक्ति और दुकान की क्षति नहीं हुई है। वाहन चालक ने ग्रामीणों की मदद से भूसा सड़क से हटाकर यातायात सुचारु कराया। इस चलते दो घंटे मार्ग बाधित रहा।

chat bot
आपका साथी