ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौत

नहटौर-झालू मार्ग पर बुधवार सुबह एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। ट्रक बाइक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक भी रोड किनारे गड्ढे में धंस गया। चालक फरार हो गया जबकि परिचालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक जाम लगाए रखा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:33 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौत
ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौत

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर-झालू मार्ग पर बुधवार सुबह एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। ट्रक बाइक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक भी रोड किनारे गड्ढे में धंस गया। चालक फरार हो गया, जबकि परिचालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक जाम लगाए रखा। अधिकारियों द्वारा उचित मुआवजा व आरोपित चालक की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला गया। बाइक सवार दोनों लोगों ने हेलमेट नहीं लगाया था।

नहटौर क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी 50 वर्षीय दुर्गेश सिंह पुत्र मुसद्दी राजमिस्त्री का काम करता था। उसके साथ गांव निवासी 45 वर्षीय ओमपाल पुत्र शिवचरण मजदूरी करता था। दोनों बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक से गांव सदरुद्दीन नगर काम पर जा रहे थे। झालू मार्ग पर गांव रुखड़ियों के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। ट्रक में फंस कर बाइक सवार दोनों लोग काफी दूर तक घिसटते चले गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक भी रोड किनारे गड्ढे में धंस गया। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, जबकि क्लीनर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

गांव रुखडि़यों के ग्रामीणों ने बाइक सवारों के स्वजन और पुलिस को हादसे की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पर एसपी ग्रामीण रामअर्ज, एसडीएम धीरेंद्र सिंह, सीओ अजय अग्रवाल सहित तीन थानों नहटौर, हल्दौर और धामपुर की पुलिस पहुंची। ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिए। अधिकारियों ने उचित मुआवजा व चालक की तुरंत गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोला गया। मृतक दुर्गेश के भाई शिवराम की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर परिचालक को हिरासत में ले लिया है।

----

--नीरज--राहुल--

chat bot
आपका साथी