ट्रक और कार की टक्कर, सगे भाइयों की मौत

बिजनौर मार्ग पर रविवार को ईदगाह के निकट ट्रक व कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:39 PM (IST)
ट्रक और कार की टक्कर, सगे भाइयों की मौत
ट्रक और कार की टक्कर, सगे भाइयों की मौत

जेएनएन, बिजनौर। बिजनौर मार्ग पर रविवार को ईदगाह के निकट ट्रक व कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सहारनपुर के थाना मंडी मोहल्ला पक्का बाग निवासी आफरीन अपने छोटे भाई सुहेल पुत्र शराफत व भांजे यूसुफ के साथ कार से रविवार को सुबह दस बजे जिला संभल जा रहे थे। वह लकड़ी के व्यापार के सिलसिले में वहां जा रहे थे। वह बिजनौर-नूरपुर मार्ग पर ईदगाह के पास पहुंचे, तभी एक वाहन को ओवरटेक करते समय उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक (कंटेनर) से टकरा गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में आफरीन व सुहेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भांजा यूसुफ गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, ट्रक भी पेड़ से टकरा गया और चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही सीओ शुभ सुचित और कोतवाल रविद्र वर्मा पुलिस टीम के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस ने घायल किशोर को सीएचसी भिजवाया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, कार को काटकर दोनों भाइयों के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर दोपहर में परिजन थाने पहुंचे। बाद में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, पुलिस ने मृतक सुहेल के साले शाकिर निवासी धामपुर की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी