चलती कार पर गिरा पेड़, चालक घायल

चांदपुर में नूरपुर मार्ग पर भगवंत पब्लिक स्कूल के पास अचानक चलती कार पर पेड़ टूटकर गिर गया। हादसे में कार चालक घायल हो गया। कार में सवार अन्य सवारियों को लोगों ने निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:53 PM (IST)
चलती कार पर गिरा पेड़, चालक घायल
चलती कार पर गिरा पेड़, चालक घायल

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर में नूरपुर मार्ग पर भगवंत पब्लिक स्कूल के पास अचानक चलती कार पर पेड़ टूटकर गिर गया। हादसे में कार चालक घायल हो गया। कार में सवार अन्य सवारियों को लोगों ने निकाला।

मोहल्ला विवेक नगर निवासी अतुल गौड़ रविवार सुबह करीब 11 बजे अपने पिता विपनेश शर्मा को मुरादाबाद से दवाई दिलाने जा रहे थे। कार में अतुल की मां, बेटी और मामी भी सवार थीं। अतुल कार चला रहे थे। भगवंत पब्लिक स्कूल के पास मार्ग किनारे खड़ा एक सूखा पेड़ अचानक कार के ऊपर गिर गया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकाला। हादसे में अतुल के दोनों हाथों व सिर में चोट आई। जबकि, अन्य सकुशल बच गए। उधर, लोगों का कहना है कि मार्ग किनारे कई पेड़ सूख चुके हैं और आए दिन टूटते रहते हैं, लेकिन वन विभाग के अधिकारी इनकी कटान नहीं करा रहा है। ट्रक की टक्कर में कार सवार तीन लोग घायल

नूरपुर: बिजनौर के थाना कोतवाली के गांव गोसपुर निवासी कार अंकित पुत्र हरिश्चंद्र, कोतवाली निवासी बलवीर सिंह पुत्र लीला पत सिंह व उनकी पत्नी अमलेश शनिवार को कार से एक रिश्तेदार की सेवानिवृत्त होने की पार्टी में सम्मिलित होने मुरादाबाद गए थे। रात को करीब 12 बजे वह कार से लौट हरे थे। जैसे ही उनकी कार कस्बे में स्थित शिव मंदिर चौराहे पर पहुंची तो एक ट्रक ने टक्कर मार दी। कार अंकित चला रहा था। हादसे में तीनों लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस की मदद से घायलों को एंबुलेंस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से अंकित की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी