सिपाही व होमगार्ड के खिलाफ व्यापारियों ने दी तहरीर

व्यापारी नेता से पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्रता करने को लेकर व्यापारियों में खासा आक्रोश है। रविवार को व्यापारी कोतलाल से मिले और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:13 PM (IST)
सिपाही व होमगार्ड के खिलाफ व्यापारियों ने दी तहरीर
सिपाही व होमगार्ड के खिलाफ व्यापारियों ने दी तहरीर

बिजनौर, जेएनएन। व्यापारी नेता से पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्रता करने को लेकर व्यापारियों में खासा आक्रोश है। इस संबंध में रविवार को व्यापारी कोतवाल से मिले और पुलिस कर्मियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बता दें कि शनिवार को वाहन चेकिग के दौरान यातायात सिपाही तथा होमगार्ड द्वारा व्यापारी नेता मुकुल गुप्ता अभद्रता कर दी गई। उसके बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया था। व्यापारियों ने शिव चौक पर धरना प्रदर्शन कर पुलिस के व्यवहार के प्रति गुस्सा जताया था। बाद में कोतवाल के आश्वासन पर शांत हुए थे। रविवार को व्यापारी थाने पहुंचे और कोतवाल से मिलकर पुलिस कर्मी व होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने दोनों के खिलाफ प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा को तहरीर दी। जिस पर उन्होंने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर उनके खिलाफ उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस अवसर पर तसलीम अहमद, रविन्द्र सिंह, संदीप, नवनीत कुमार, लालवंत सिंह, गुलाम नबी, असलम मलिक व मुकेश शामिल रहे।

रेलकर्मियों समेत सात पर जुआ खेलने पर रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र, नजीबाबाद: आदर्शनगर पुलिस चौकी प्रभारी की ओर से रेलवे कालोनी के एक कमरे में जुआ खेल रहे चार रेलवे कर्मचारी सहित सात लोगों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले रेलवे कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस रंगदारी मांगने सहित संगीन धाराओं में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है।

आदर्शनगर क्षेत्र में रेलवे कालोनी के एक कमरे में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलने का वीडियो वायरल करने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने आदर्शनगर पुलिस चौकी प्रभारी जनप्रिय गौड़ को जांच सौंपी है। चौकी प्रभारी ने जांच में पाया कि कुछ लोग रेलवे कालोनी के एक कमरे में ताश के पत्तों से हार-जीत की बाजी लगा रहे थे। चौकी प्रभारी ने रेलवे कम लोको पायलट नीरज, ट्रैकमैन श्रीकांत, कीमैन संतराम मीणा, हैल्पर राजेंद्र सिंह व अन्य संजीव उर्फ काली, विकास रावत, अंकित के खिलाफ जुआ खेलने के आरोप में संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी