घर में सो रहे बालक का गला रेता, हालत गंभीर

क्षेत्र के गांव फीना में मंगलवार रात में घर में सो रहे दस वर्षीय बालक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने उसका गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजन उसे मुरादाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:49 PM (IST)
घर में सो रहे बालक का गला रेता, हालत गंभीर
घर में सो रहे बालक का गला रेता, हालत गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। क्षेत्र के गांव फीना में मंगलवार रात में घर में सो रहे दस वर्षीय बालक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने उसका गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजन उसे मुरादाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

गांव फीना निवासी सचिन कुमार का मकान गांव में आबादी के बीच में है। मंगलवार रात सचिन का 10 वर्षीय पुत्र केशव अपनी छोटी बहन निधि के साथ बरामदे में सो रहा था। जबकि, सचिन व उसकी पत्नी दूसरे कमरे में खाना खा रहे थे। तभी अचानक अज्ञात लोग ने मकान में घुस आए और केशव के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह लहूलुहान हो गया। बालक के शोर मचाने पर परिजन मौके पर दौड़ पड़े। बच्चे की चीख सुनकर दादा चंद्रपाल सिंह भी आ गए। वहीं, हमले की सूचना पर ग्रामीण भी एकत्र हो गए। बालक की गंभीर हालत देखते हुए परिजन उसे आनन-फानन मुरादाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है। थानाध्यक्ष नीरज शर्मा ने बताया कि हमले के कारणों और हमलावरों का पता नहीं लग सका है। वहीं, परिजनों की ओर से भी तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

नगीना-कालाखेड़ी रेलवे फाटक के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जीआरपी ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी