हाईकोर्ट के आदेश पर तीन सदस्यीय कमेटी गठित

कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण और जन सामान्य की सुविधा एवं उनकी समस्याओं का निस्तारण के लिए प्रयागराज हाईकोर्ट के आदेश पर तीन जिला स्तरीय पेनिडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी गठित की गई है। इस कमेटी में (वित्त एवं राजस्व) एडीएम अवधेश कुमार मिश्रा एसीजेएम (प्रथम) शारिब अली और जिला अस्पताल में कार्यरत फिजीशियन डा. राधेश्याम वर्मा शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:08 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:08 AM (IST)
हाईकोर्ट के आदेश पर तीन सदस्यीय कमेटी गठित
हाईकोर्ट के आदेश पर तीन सदस्यीय कमेटी गठित

जेएनएन, बिजनौर। कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण और जन सामान्य की सुविधा एवं उनकी समस्याओं का निस्तारण के लिए प्रयागराज हाईकोर्ट के आदेश पर तीन जिला स्तरीय पेनिडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी गठित की गई है। इस कमेटी में (वित्त एवं राजस्व) एडीएम अवधेश कुमार मिश्रा, एसीजेएम (प्रथम) शारिब अली और जिला अस्पताल में कार्यरत फिजीशियन डा. राधेश्याम वर्मा शामिल हैं।

यह जानकारी देते हुए डीएम रमाकांत पांडेय ने बताया कि इस कमेटी में शामिल सदस्य आपस में समन्वय स्थापित कर आम जनमानस से कोरोना संक्रमण संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित को अपना मार्गदर्शन करने का काम करेंगे। इस समिति की बैठक प्रतिदिन शाम पांच बजे कलक्ट्रेट स्थित इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में होगी। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्र की शिकायतों के निस्तारण के लिए ग्रामीण क्षेत्र के व्यक्ति संबंधित एसडीएम सीधे शिकायत करेंगे। सभी एसडीएम इन शिकायतों को कमेटी को निस्तारण के लिए अग्रसारित करेंगे। आक्सीजन के लिए करें आवेदन

डीएम रमाकांत पांडेय ने सोमवार को जारी प्रेस रिलीज में कहा कि यदि किसी कोरोना संक्रमित अथवा अन्य गंभीर से पीड़ित व्यक्ति को आक्सीजन की आवश्यकता है, तो वह अपना नाम, मोबाइल नंबर आक्सीजन लेवल (यदि 90 फीसदी से कम है), चिकित्सक का पर्चा, आधार कार्ड, कोरोना जांच रिपोर्ट एवं अपनी लोकेशन एवं फोटोग्राफ सहित सभी जरूरी आवश्यक कागजात वह इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के वाट्सएप नंबर 9454416928 पर अपलोड कर दें। उन्होंने बताया कि संबंधित विभागों के अधिकारी पीड़ित व्यक्तियों के स्वजनों से वार्ता कर आक्सीजन उपलब्ध कराने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी