किशोर समेत गंगा में डूबे तीन युवक, एक का शव बरामद

बास्टा क्षेत्र के गांव रसूलपुर नंगला से धनौरा (अमरोहा) थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में गंगा में नहाने गए एक किशोर समेत तीन युवक पानी के तेज बहाव में डूब गए। काफी प्रयास के बाद गंगा से एक युवक को शव बरामद हो गया लेकिन देर शाम तक दो का पता नहीं लग सका था। गोताखोर देर शाम तक गंगा में दोनों की तलाश करते रहे। हालांकि अंधेरा होने पर तलाशी रोक दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:18 PM (IST)
किशोर समेत गंगा में डूबे तीन युवक, एक का शव बरामद
किशोर समेत गंगा में डूबे तीन युवक, एक का शव बरामद

जेएनएन, बिजनौर। बास्टा क्षेत्र के गांव रसूलपुर नंगला से धनौरा (अमरोहा) थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में गंगा में नहाने गए एक किशोर समेत तीन युवक पानी के तेज बहाव में डूब गए। काफी प्रयास के बाद गंगा से एक युवक को शव बरामद हो गया, लेकिन देर शाम तक दो का पता नहीं लग सका था। गोताखोर देर शाम तक गंगा में दोनों की तलाश करते रहे। हालांकि अंधेरा होने पर तलाशी रोक दी गई।

चांदपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर नंगला निवासी 20 वर्षीय सुहेल पुत्र मुन्ने, 17 वर्षीय राजू पुत्र इस्लाम व 19 वर्षीय जावेद पुत्र शाहिद रविवार को अपराह्न तीन बजे अपने कुछ साथियों के साथ अमरोहा जिले के धनौरा क्षेत्र की शेरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित गंगा नदी में नहाने गए थे। बताते है कि नहाते समय तीनों गंगा में डूबने लगे। उन्हें डूबता देख पहले साथियों ने उन्हें बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन जब वह सफल नहीं हुए। उन्होंने स्वजनों और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इस पर बड़ी संख्या में ग्रामीण गंगा घाट पर पहुंच गए।

सूचना मिलते ही चांदपुर कोतवाली प्रभारी पंकज तोमर पुलिस टीम के साथ और धनौरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को साथ लेकर इन तीनों की गंगा में तलाश की। तलाश करने पर सुहेल का शव गंगा से बरामद कर लिया, लेकिन अन्य दोनों का पता नहीं लग सका। गोताखोर देर शाम तक गंगा में डूबे युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक परिजनों की मांग पर बिना कार्रवाई शव उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी