चोरी की दो बाइकों के साथ तीन युवक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की गई हैं। एक बाइक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ और दूसरी पिलखुआ से चुराई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:05 PM (IST)
चोरी की दो बाइकों के साथ तीन युवक गिरफ्तार
चोरी की दो बाइकों के साथ तीन युवक गिरफ्तार

बिजनौर, जागरण टीम। कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की गई हैं। एक बाइक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ और दूसरी पिलखुआ से चुराई गई थी।

कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को धामपुर में चेकिग कर रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने दो बाइक पर सवार तीन युवकों को रोका। उनकी नंबर प्लेट की जांच करने पर फर्जी पाई गई, जिसके बाद चेसिस नंबर के आधार पर पता लगा कि दोनों बाइक चोरी की हैं। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान सोनू पुत्र गंगाराम निवासी गांव कुंडीपुरा थाना धामपुर, आदेश पुत्र रमेश सिंह निवासी गांव जाहिदपुर थाना खरखौदा मेरठ और अरविंद पुत्र गोविद सिंह निवासी गांव केदारपुर थाना धामपुर के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि एक बाइक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, थाना मेडिकल कालेज मेरठ से और दूसरी बाइक धौलाना रोड कस्बा पिलखुआ से चुराई गई है। कोतवाल पीके सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है। इनके पास से दो बाइक व दो चाकू बरामद किए हैं। गन्ने के खेत में मिला व्यक्ति का शव

थाना मंडावर क्षेत्र के गांव खुड़ाहेड़ी निवासी विपिन कुमार के गन्ने के खेत में एक शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की ग्रामीणों से शिनाख्त कराई। मृतक की शिनाख्त गांव खुड़ाहेड़ी निवासी 47 वर्षीय हरि सिंह के रूप में हुई। मृतक के पुत्र बंटी ने बताया कि उसके पिता हरि सिंह बीमार चल रहे थे। 12 नवंबर को वह घर बगैर बताए चले गए थे। उनका कोई सुराग नहीं मिलने पर मंडावर थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस के अनुसार शव सड़ा-गला है और प्रथम दृष्टया कोई जहरीला पदार्थ खाने या किसी जहरीले कीट द्वारा काटे जाने लगता है।

chat bot
आपका साथी