समाधान दिवस में तीन शिकायतों का किया निस्तारण

अफजलगढ़ कोतवाली परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान पांच शिकायतें दर्ज कराई गई जबकि इनमें से तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:11 PM (IST)
समाधान दिवस में तीन शिकायतों का किया निस्तारण
समाधान दिवस में तीन शिकायतों का किया निस्तारण

जेएनएन, बिजनौर। अफजलगढ़ कोतवाली परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान पांच शिकायतें दर्ज कराई गई, जबकि इनमें से तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में एसडीएम धीरेन्द्र सिंह ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। इस दौरान पांच शिकायतें दर्ज कराई गई, इनमें से तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, जबकि अन्य शिकायतें संबंधित अधिकारियों को सौंपते हुए शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए गए हैं। एसडीएम ने कहा कि कोतवाली में आने वाले हर पीड़ित की शिकायत का प्राथमिकता से हल किया जाए। कोई भी यहां से निराश नहीं लौटना चाहिए। कोतवाल नरेश कुमार ने कहा कि समाधान दिवस की शिकायतों का निस्तारण शीघ्र ही कराया जाएगा। इस अवसर पर कोतवाल नरेश कुमार के अलावा एसआइ किरनपाल सिंह, मैन कुमार, दिनेश कुमार शर्मा, साहब सिंह सहित लेखपाल बेनीराम सिंह, शीशराम सिंह, अवधेश चौहान, पप्पू शाह, रविन्द्र कुमार, अभय प्रताप सिंह, संदीप शर्मा, सुधीर कुमार, विपिन कुमार, संजीव कुमार, जितेन्द्र प्रताप सिंह, आदि मौजूद रहे। एक समस्या का समाधान

संवाद सूत्र, हल्दौर: थाना परिसर में आयोजित समाधान दिवस में तहसीलदार सदर प्रीति सिंह ने राजस्व विभाग से जुड़ी चार शिकायतों में से एक का मौके पर ही निस्तारण करा दिया जबकि शेष के शीघ्र निस्तारण हेतु अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए। ग्राम बल्दिया के एडवोकेट पीताम्बर सिंह ने ग्रामीणों के साथ पहुंच कर रेलवे के अंडर पास में पानी भरने की समस्या को उठाया। तहसीलदार ने उच्चाधिकारियों से मामले को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रभारी थाना इंचार्ज योगेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी