चोरों ने घर के सामने खड़ी कार चुराई

चोर ने घर के सामने खड़ी कार चुरा ले गए। चोरी की घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों को पकड़कर चोरी का खुलासा करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:33 PM (IST)
चोरों ने घर के सामने खड़ी कार चुराई
चोरों ने घर के सामने खड़ी कार चुराई

बिजनौर, जेएनएन। चोर ने घर के सामने खड़ी कार चुरा ले गए। चोरी की घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों को पकड़कर चोरी का खुलासा करने की मांग की।

नजीबाबाद-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर अदब सिटी कालोनी के सामने ग्राम पंचायत अलीपुरा क्षेत्र में नई कालोनी स्थित है। कालोनी निवासी मतलूब हुसैन जैदी ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर में बताया कि शनिवार की देर शाम उसने अपने घर के सामने कार खड़ी की थी। कार खड़ी कर वह सोने चला गया। रविवार की तड़के करीब चार बजे देखा तो कार गायब मिली। पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चार कार चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपितों को पकड़ने और चोरी का खुलासा करने की मांग की। रुपये चोरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

नगीना: नगीना पुलिस ने एक माह पूर्व भारतीय स्टेट बैंक शाखा से रुपए निकाल कर जमीन का बैनामा कराने जा रहे व्यक्ति का थैला काटकर एक लाख 23 हजार रुपए चोरी करने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि 30 जून को नगीना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम ब्राह्मणवाला निवासी सरदार हीरा सिंह व उसका भाई केवल सिंह ने नगर की भारतीय स्टेट बैंक शाखा से दो लाख निकाले थे। हीरा सिंह ने अपने थैले में एक लाख 23 रख लिए थे और शेष रुपए अपने भाई को दे दिए थे। जैसे ही दोनों रुपया लेकर बैंक से बाहर निकलते ही बराबर में बने जन सेवा केंद्र पर गए थे। तभी चोरों ने थैला काटकर रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने रविवार को चोरी का राजफाश करते हुए मोहल्ला कलालान निवासी सईद अहमद पुत्र यामीन को अकबराबाद चौराहे से गिरफ्तार कर उसके पास से 29 हजार रुपये बरामद किए है। पूछताछ में सईद ने बताया कि उसका एक साथी धामपुर निवासी राजा उसके साथ था। रकम को आधा-आधा बांट लिया था। पुलिस ने सईद को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी