चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानें खंगाली

शेरकोट में चोरों ने बुधवार रात अलग-अलग स्थानों पर एक ही रात में पांच दुकानों को निशाना बनाया। दुकान के शटर तोड़कर उसमें रखी हजारों रुपये की नगदी मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:29 PM (IST)
चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानें खंगाली
चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानें खंगाली

बिजनौर, जेएनएन। शेरकोट में चोरों ने बुधवार रात अलग-अलग स्थानों पर एक ही रात में पांच दुकानों को निशाना बनाया। दुकान के शटर तोड़कर उसमें रखी हजारों रुपये की नगदी, मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

स्थानीय मोहल्ला नई सराय निवासी अजीम अहमद पुत्र अमीर अहमद नगर पालिका के पास किराना की दुकान चलाता है। बुधवार रात चोरों ने उसकी दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे करीब 15 हजार रुपये एवं कुछ सामान चोरी कर लिया। वहीं नायक सराय निवासी मोहम्मद दानिश पुत्र नईम अहमद की नेजो चौक पर मोबाइल की दुकान है। रात में चोरों ने उसकी दुकान का भी शटर तोड़कर पांच हजार रुपये नकद, चार-पांच मोबाइल सहित कागज आइडी, ड्राइविग लाइसेंस, एटीएम कार्ड आदि चोरी कर लिया।

उधर, सुशील पुत्र अर्जुन सिंह का नेजो चौक पर मेडिकल स्टोर है। रात में चोरों ने उसकी दुकान से भी दो हजार रुपये नगद चोरी कर लिए है। वहीं मोहल्ला नोधना निवासी याकुब पुत्र मसीतुल्ला पुरानी पुलिस चौकी के निकट ब्रुश मैटेरियल की दुकान है। चोरों ने उसकी दुकान से 20 हजार रुपये चोरी कर लिए। इसके अलावा चोरों ने नगर के मोहल्ला शेखान निवासी हाजी मोहम्मद युसुफ की पुरानी पुलिस चौकी के निकट पान की दुकान भी खंगाली डाली। चोर यहां से 3100 रुपये की नगदी चोरी कर ले गए। पीड़ितों ने थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं थानाध्यक्ष अनुज कुमार तोमर ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी