आदर्शनगर पुलिस चौकी के सामने महिला लुटी

नजीबाबाद(बिजनौर) आदर्शनगर पुलिस के नजदीक बदमाशों ने बढ़ापुर के पूर्व चेयरमैन की पत्नी के कंगन लूट लिए। पुलिस छानबीन में जुटी तो सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश महिला को बहलाकर ले जाते नजर आए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को सर्च करने में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 10:14 PM (IST)
आदर्शनगर पुलिस चौकी के सामने महिला लुटी
आदर्शनगर पुलिस चौकी के सामने महिला लुटी

नजीबाबाद(बिजनौर): आदर्शनगर पुलिस के नजदीक बदमाशों ने बढ़ापुर के पूर्व चेयरमैन की पत्नी के कंगन लूट लिए। पुलिस छानबीन में जुटी तो सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश महिला को बहलाकर ले जाते नजर आए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को सर्च करने में जुट गई।

बढ़ापुर के पूर्व चेयरमैन एवं माकपा नेता शराफत हुसैन किसान सहकारी मिल में कर्मचारी हैं। शराफत हुसैन की पत्नी सायरा बुधवार सुबह हल्द्वानी जाने के सीकेआई चौराहे पर पहुंची। एक युवक ने उनके खड़े होने का कारण पूछा। सायरा ने हल्द्वानी जाने की बात कही। युवक के जाने के बाद दो बदमाश आए। उन्होंने बताया कि इंडियन ओवरसीज बैंक पर उनकी कार खड़ी है। कार में बैंक का गोल्ड लोड हो रहा है। लोडिग के बाद वे सीधे हल्द्वानी जाएंगे।

सायरा समय बचने और डायरेक्ट सुविधा मिलने के फेर में फंस गई। दोनों बदमाश महिला को पैदल ही कुछ कदम दूर बैंक पर लेकर पहुंचे। यहां बदमाशों ने महिला को बताया कि वह गोल्ड पहनकर कार में सवार नहीं हो सकती। बदमाशों ने महिला को बहलाकर उसके हाथों में पहने सोने के दो कंगन उतरवा लिए और पॉलीथिन में रख लिए। बदमाशों ने धांधली से पॉलीथिन बदलकर एक अन्य पॉलीथिन महिला को दी और उसे छिपाकर रखने को कहा।

बदमाश कार लोड होने पर चलने की बात कहकर बैंक की ओर बढ़ गए। उनके काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर महिला ने पॉलीथिन खोली, तो उसमें से कंगन की जगह मिट्टी मिली। रोती-बिलखती महिला ने आदर्शनगर पुलिस चौकी पर पहुंचकर एसआइ यशवीर मलिक को आपबीती बताई। श्री शिवशक्ति धाम मंदिर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाशों के महिला से बात करने की पुष्टि हुई। शराफत हुसैन किसी कार्य से लखनऊ गए हैं। घटना की सूचना पर माकपा नेता रामपाल सिंह, विजयपाल शर्मा ने पुलिस से संपर्क किया।

-खराब मिला बैंक के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा

इंडियन ओवरसीज बैंक के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा सही होता, तो बदमाशों तक आसानी से पहुंचा जा सकता था। पुलिस और मीडिया ने बैंक पहुंचकर संपर्क किया, तो बताया गया कि बैंक के भीतर सभी कैमरे चल रहे हैं, लेकिन बाहर लगा कैमरा खराब पड़ा है।

chat bot
आपका साथी