मंदिर में चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुआ युवक

चांदपुर में दया विहार कालोनी में स्थित गोशाला में बने मंदिर से एक युवक ने दानपात्र एक घंटा व चांदी का नाग चोरी कर लिया। चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:55 PM (IST)
मंदिर में चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुआ युवक
मंदिर में चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुआ युवक

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर में दया विहार कालोनी में स्थित गोशाला में बने मंदिर से एक युवक ने दानपात्र, एक घंटा व चांदी का नाग चोरी कर लिया। चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

स्याऊ मार्ग पर दयाविहार कालोनी है। इसमें शिव शक्ति के नाम से गोशाला है। साथ ही नागदेवता सिद्ध पीठ के नाम से मंदिर भी है। यहां गाय पालन के साथ-साथ पूजा अर्चना होती है। शनिवार रात्रि में एक युवक मंदिर का गेट खोलकर अंदर दाखिल हुआ और वहां रखा दान पात्र, एक बड़ा घंटा व चांदी का नाग चोरी कर लिया। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया। रविवार सुबह वहां की देखरेख करने वाले विकास शर्मा को चोरी का पता लगा। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को दबोच लिया है। एक ही रात में चार स्थानों पर चोरी

हीमपुरदीपा: बेखौफ चोरों ने गांव रतनपुर खुर्द व उससे सटे दूसरे गांव हीमपुरदीपा में शनिवार रात्रि चार घरों पर धावा बोलकर 15 हजार की नगदी सहित एक लाख रुपये की कीमत मोबाइल की चोरी कर लिए। पुलिस को जांच में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की फुटेज मिली है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

गांव रतनपुर खुर्द के मुख्य मार्ग स्थित अंतिम छोर पर ग्रामीण ललित गुप्ता का मकान है। चोरों ने शनिवार देर रात्रि मकान में घुसकर मोबाइल व दस हजार रुपयों की नकदी चोरी कर ली। इसके बाद पड़ोसी व थाने के चौकीदार ज्ञानचंद शर्मा के पुत्र संजीव के 1100 रुपये और उनके पुत्र आयुष का मोबाइल चोरी कर लिया। चोरों ने हीमपुरदीपा निवासी गौरव चिकारा की पत्नी काजल का मोबाइल और पर्स में रखी चार हजार रुपयों की नकदी चोरी कर ले गए। एक ही रात्रि में चार जगह हुई घटना को लेकर ग्रामीणों में भय है। पीड़ित ग्रामीणों ने सोमवार को थाने पहुंच कर तहरीर दी और प्रभारी निरीक्षक वली मोहम्मद से घटनाओं का पर्दाफाश करने की मांग की है। पुलिस ने जांच के दौरान दुकानदारों के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एक सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश युवक चोरी करते देखा गया। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी