बंद मकान में वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप

नगीना क्षेत्र के मोहल्ला सरायमीर में एक मकान के बंद पड़े कमरे से 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बदबू आने पर पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मृतक की पहचान आलोक गुप्ता के रूप में हुई। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस की सहमति के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:52 PM (IST)
बंद मकान में वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप
बंद मकान में वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप

जेएनएन, बिजनौर। नगीना क्षेत्र के मोहल्ला सरायमीर में एक मकान के बंद पड़े कमरे से 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बदबू आने पर पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मृतक की पहचान आलोक गुप्ता के रूप में हुई। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस की सहमति के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

मोहल्ला सरायमीर निवासी स्वर्गीय हरीश चंद्र गुप्ता का 50 वर्षीय पुत्र आलोक गुप्ता अपने घर में अकेले रहते थे। उन्होंने विवाह भी नहीं किया था। कुछ समय पूर्व उनकी माता का देहांत हुआ था। मोहल्ले वासियों का कहना है कि आलोक कमरे से बाहर कम ही निकलते थे। मंगलवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने मकान से बदबू महसूस की तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा अंदर से बंद होने के कारण मृतक की बहन को नजीबाबाद से बुलाया। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर आलोक मृत पड़े थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि कई दिन पहले उनकी मौत हो गई होगी। पुलिस की सहमति के बाद परिवार ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि मामले में किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है। मोहल्लेवासी व मृतक की बहन कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थे, इसलिए उसके परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। ट्रेन की चपेट में आकर मौत, पहचान नहीं

बालावाली और चंदक रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। ट्रेन की चपेट में आने से शव काफी खराब हो चुका था। पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी