घर में घुसकर युवक को मारी गोली

गांव हल्दुआ माफी में रविवार को चार-पांच हमलावरों ने एक युवक पर घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की। तमंचे से कई राउंड फायरिग भी की। मारपीट और गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 11:28 PM (IST)
घर में घुसकर युवक को मारी गोली
घर में घुसकर युवक को मारी गोली

जेएनएन, बिजनौर। गांव हल्दुआ माफी में रविवार को चार-पांच हमलावरों ने एक युवक पर घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की। तमंचे से कई राउंड फायरिग भी की। मारपीट और गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

क्षेत्र के गांव हल्दुआ माफी में गांव निवासी मोहित पुत्र सूरज का पास के गांव रामपुर निवासी अंकुर पुत्र टेकचंद से किसी बात को लेकर पांच दिन पूर्व वालीबाल खेलते समय विवाद हो गया था। तब लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। आरोप है कि रविवार को अंकुर पुत्र टेकचंद, गंगाशरण व जितेंद्र पुत्रगण उदयराज व प्रिस लाठी-डंडे व तमंचा लेकर मोहित के घर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। इतना हीं नहीं आरोपितों ने कई राउंड फायरिग भी की, इसमे मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर एसपी पूर्वी अनित कुमार, सीओ अजय कुमार अग्रवाल, कोतवाल धामपुर राजकुमार शर्मा, थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। गंभीर अवस्था में मोहित को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसके कंधे में गोली लगी है। मामला गुर्जर और चौहान बिरादरी का होने के चलते गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस तैनात है। सीओ अजय अग्रवाल ने बताया कि का कहना है कि घायल युवक मोहित के चाचा नेपाल सिंह की तहरीर पर अंकुर पुत्र टेकचंद, गंगाशरण व जितेंद्र पुत्रगण उदयराज व प्रिस के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपित फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

-----------

..धर्मेन्द्र-वीरेन्द्र

chat bot
आपका साथी