नहीं निकला रामडोल जुलूस, पुलिस तैनात

कोरोना के कारण इस बार राम डोल का जुलूस नहीं निकल सका। मंदिर के पुजारी ने कन्हैया जी के जन्म के वस्त्र धुलने की परंपरा को सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार निभाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:46 PM (IST)
नहीं निकला रामडोल जुलूस, पुलिस तैनात
नहीं निकला रामडोल जुलूस, पुलिस तैनात

बिजनौर, जेएनएन। कोरोना के कारण इस बार राम डोल का जुलूस नहीं निकल सका। मंदिर के पुजारी ने कन्हैया जी के जन्म के वस्त्र धुलने की परंपरा को सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार निभाया।

बड़ा मंदिर श्रीमुक्तेश्वर नाथ कमेटी के अध्यक्ष साहू रविशचंद्र अग्रवाल ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी से अगले दिन रामडोल के जुलूस को कोरोना संक्रमण के चलते न निकाले जाने का निर्णय लिया था। बुधवार को श्रद्धालु जुलूस के बारे में जानकारी लेने मंदिर पहुंचे, उधर एसडीएम घनश्याम वर्मा व थाना प्रभारी संजय कुमार धीर पुलिस बल के साथ मंदिर पहुंचे।

भाजपा के प्रमोद चौहान, साहू कपिल अग्रवाल, मंदिर कमेटी के लाला हरि गोपाल, मंदिर के पुजारी डॉ. विपिन चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते इस बार रामडोल का जुलूस नहीं निकाला जा रहा है। एसडीएम नगीना व थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें रामडोल का डोला ले जाने की सूचना मिली थी। बाद में उन्होंने मंदिर कमेटी व मौके पर मौजूद लोगों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन से अवगत कराया गया।

chat bot
आपका साथी