ट्यूशन से लौटते छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक से उतारकर एक छात्र को गोली मार दी। पेट में लगी गोली से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। दिनदहाड़े गोली कांड से अफरा-तफरी मच गई। बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने छात्र की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST)
ट्यूशन से लौटते छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर
ट्यूशन से लौटते छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

बिजनौर, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक से उतारकर एक छात्र को गोली मार दी। पेट में लगी गोली से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। दिनदहाड़े गोली कांड से अफरा-तफरी मच गई। बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने छात्र की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर गांव चक्खापुर हनुमान मंदिर के निकट बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक से घर लौट रहे छात्र को नीचे उतार लिया। बदमाशों ने छात्र के पेट में गोली मार दी। गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। सीओ गजेंद्र पाल सिंह, थाना प्रभारी दिनेश गौड़ के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार मंडावली थाना क्षेत्र के गांव नंगला पिथौड़ा निवासी ओमप्रकाश का 18 वर्षीय पुत्र राजीव ट्यूशन पढ़कर मैजिक से घर लौट रहा था। बाइक सवार तीन-चार बदमाशों ने मैजिक को रोक घटना को अंजाम दिया। पुलिस को घटनास्थल से एक बाइक बरामद हुई है। वहीं छात्र की हालत चिताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। स्वजनों की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

-इनका कहना है:

बदमाशों ने छात्र के गोली क्यों मारी जांच की जा रही है। स्वजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

- गजेंद्र पाल सिंह, सीओ नजीबाबाद

शादी से इंकार करने पर युवती ने जहर खाकर जान दी

बढ़ापुर: एक युवती ने एक युवक और उसके स्वजन द्वारा शादी करने से मना करने पर आहत होकर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एक व्यक्ति का आरोप है कि उसने दो वर्ष पूर्व एक युवक के विरुद्ध उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म के प्रयास व पोक्सो एक्ट के तहत बढ़ापुर थाने में केस दर्ज कराया था। उस समय युवक व उसके स्वजन ने समझौता किया था कि वह युवती के बालिग होने पर युवक के साथ शादी करा देंगे। बाद में उसके स्वजन युवक की शादी करने के समझौते से मुकर गए। युवक पक्ष ने कुछ माह पूर्व युवती के भाई के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का थाना नोएडा में केस भी दर्ज कराया था। अब युवक व उसके स्वजन ने युवती से शादी करने से स्पष्ट मना कर दिया। उसकी पुत्री ने आहत होकर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। मध्यरात्रि में पुत्री की हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए नगीना सीएचसी के बाद बिजनौर ले गए, जहां युवती की गंभीर हालत होने पर उसको हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी। पुत्री ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के उपरांत जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी