प्रेमी ने की थी ट्रक से कुचलकर महिला की हत्या

अफजलगढ़ क्षेत्र स्थित हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाईवे से शनिवार को मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया है। जांच में सामने आया कि पैसे मांगने और शादी का दवाब बनाने पर आरोपित ने ट्रक से कुचलकर हत्या की थी। पुलिस ने ट्रक और एक कार को कब्जे में लिया है। पुलिस पूरे प्रकरण का राजफाश सोमवार को करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:50 PM (IST)
प्रेमी ने की थी ट्रक से कुचलकर महिला की हत्या
प्रेमी ने की थी ट्रक से कुचलकर महिला की हत्या

जेएनएन, बिजनौर। अफजलगढ़ क्षेत्र स्थित हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाईवे से शनिवार को मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया है। जांच में सामने आया कि पैसे मांगने और शादी का दवाब बनाने पर आरोपित ने ट्रक से कुचलकर हत्या की थी। पुलिस ने ट्रक और एक कार को कब्जे में लिया है। पुलिस पूरे प्रकरण का राजफाश सोमवार को करेगी।

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के जिक्रीवाला गांव स्थित नेशनल हाईवे से शनिवार सुबह एक महिला का कुचला हुआ शव मिला था। महिला की पहचान जिला ऊधमसिंह नगर (उत्तराखंड) के थाना बाजपुर के बेगमपुरी बन्ना खेड़ा क्षेत्र निवासी के रूप में हुई। पति से विवाद के चलते वह पांच साल से अपने पिता के साथ काशीपुर क्षेत्र में रह रही थी। शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने एक ट्रक को कब्जे में लेकर उसके चालक नफीस अहमद पुत्र अमीर अहमद निवासी अफजलगढ़ क्षेत्र के मनियावाला गांव से पूछताछ की।

पुलिस की जांच में सामने आया कि दूसरे समुदाय की महिला का चार साल से नफीस से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय से दोनों में मनमुटाव हो गया। महिला नफीस पर शादी का दबाव और पैसे की मांग कर रही थी। पुलिस के मुताबिक घटना वाली रात नफीस ने महिला को ट्रक से धक्का दे दिया और ट्रक चढ़ाकर हत्या कर दी। हालांकि, आरोपित हत्या के तरीके को लेकर बयान बदल रहा है। वह पहले सिर में राड मारने और फिर ट्रक चढ़ाने की बात कह रहा है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आरोपित के साथ कोई और तो नहीं था। उधर, पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर नफीस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पति ने बताया कि उसकी आठ साल पहले शादी हुई थी। छह साल की बेटी भी है। पत्नी काशीपुर में कपड़े की दुकान पर काम करती थी। एसपी देहात रामअर्ज ने बताया कि एक आरोपित को हिरासत में लिया है। अभी जांच की जा रही है।

हत्या से पहले होटल में खाया था खाना

नफीस शुक्रवार रात नौ बजे कार से महिला को काशीपुर से अफजलगढ़ लेकर आया था। अफजलगढ़ तिराहे पर एक होटल में दोनों ने खाना खाया। बताया जा रहा है कि कार होटल मालिक की है। इसके बाद दोनों घूमने के लिए निकल गए और योजना के तहत हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी