युवती को बरामद कर अपहरणकर्ता दबोचा

21 जुलाई की रात अपहृत की गई युवती को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने आरोपित अपहरणकर्ता को भी दबोचने का दावा किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:05 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:07 AM (IST)
युवती को बरामद कर अपहरणकर्ता दबोचा
युवती को बरामद कर अपहरणकर्ता दबोचा

बिजनौर, जेएनएन। 21 जुलाई की रात अपहृत की गई युवती को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने आरोपित अपहरणकर्ता को भी दबोचने का दावा किया है।

बुंदकी मार्ग पर स्थित गांव से 21 जुलाई की देर रात कुछ हमलावरों ने घर में घुसकर युवती का अपहरण कर लिया था। मारपीट और युवती के अपहरण का विरोध करने के दौरान चली गोली से युवती पक्ष का एक युवक घायल हो गया था। तभी से पुलिस युवती को बरामद करने और आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयासों में जुटी थी। थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि बुधवार को पुलिस टीम ने आरोपित अपहरणकर्ता गांव घोसीपुरा निवासी पंकज कुमार पुत्र स्व.अजय कुमार को रोडवेज बस स्टैंड क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस बरामद किए गए। अपहृत की गई युवती को भी बरामद किया है। युवती को पूछताछ के बाद अब नारी निकेतन भेजा जा रहा है। संदिग्ध गिरफ्तार, नशीली गोलियां बरामद

थाना पुलिस ने मछली बाजार निवासी साकिब को बुंदकी मार्ग पर स्थित नहर पटरी क्षेत्र से संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए गिरफ्तार किया गया। पुलिस का दावा है कि साकिब के पास से 420 नशीली गोलियां बरामद की है। वहीं, मंडी समिति गेट के निकट से मोहल्ला संतोमालन निवासी गौरव ठाकुर को एक अवैध चाकू के साथ दबोचा गया। तीनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी